- तेज रफ्तार कार में ड्राइवर सहित चार लोग थे सवार

पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई कार को मौके पर ही छोड़ दिया

देहरादून, आईएमए के पास एक तेज रफ्तार लग्जरी कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और 108 की मदद से घायल दून अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद ड्राइवर समेत कार में सवार चारों लोग कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए. पुलिस गिरफ्तारी को लेकर दबिश दे रही है. घटना मंडे देर रात की है.

हिट करने के बाद पेड़ से टकराई कार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंडे देर रात बाइक सवार विशाल कुमार प्रेमनगर की ओर से आ रहे था. जबकि कार प्रेमनगर की ओर जा रही थी. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि आईएमए के पास कार रॉन्ग साइड चली गई और बाइक सवार कार की चपेट में आ गया. बाइक को टक्कर मारने के बाद कार पेड़ से टकरा गई. कार में सवार ड्राइवर समेत चारों लोग मौके से फरार हो गए.

मजदूरी का काम करता था युवक

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान विशाल कुमार (23) पुत्र हीरालाल के रूप में हुई है. मृतक के पिता भी दून में मजदूरी करते हैं और वे मूल रूप से बेगूसराय बिहार का रहने वाले हैं. पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है. कार को कब्जे में लिया गया है.

यूपीएस एक्स छात्र कर रहा था ड्राइव

पुलिस ने बताया कि कार से वारदात को अंजाम देने वाला यूपीएस का एक्स स्टूडेंट रह चुका है और कॉलेज फंक्शन में आया था, हालांकि पुलिस का कहना है कि कार में सवार लोगों ने शराब नहीं पी थी.

----

कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई. मृतक पिता और छोटे भाई के साथ किराए के मकान में रहता है और मूल रूप से बिहार के रहने वाले है. वारदात के बाद कार चालक फरार है.

अरविन्द चौधरी,

चौकी प्रभारी पंडितवाड़ी