मुजफ्फरनगर (पीटीआई)। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक बड़ा बस हादसा हो गया है। यहां के जानसठ शहर के पास मीरानपुर रोड पर एक बस पलट गई। स्टेशन हाउस ऑफिसर योगेंद्र शर्मा के मुताबिक बस मुरनपुर से मुजफ्फरनगर शहर जा रही थी तभी यह हादसा हुआ। हादसे के बाद घटना स्थल पर चीखपुकार मच गई है। इस दाैरान करीब 15 लोग घायल हो गए। उन्होंने कहा कि दुर्घटना में एक महिला मोहसिना (40) की मौत हो गई। वहीं अन्य घायलों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। उनमें से कुछ की हालत गंभीर है। वहीं पुलिस का कहना है कि बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

एक सप्ताह में दूसरा बड़ा सड़क हादसा हुआ

बता दें कि यूपी में एक सप्ताह में दूसरा बड़ा सड़क हादसा है। बीते शुक्रवार 10 जनवरी की रात उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक ट्रक से से एक निजी स्लीपर डबल डेकर टकरा गई थी। टक्कर के प्रभाव में डीजल टैंक में विस्फोट हो गया और दोनों आग के गोले बन गए। कई यात्री इस धू-धू करती इस आग की चपेट में आने से मारे गए वहीं कई यात्री घायल हो गए थे। पुलिस ने कहा फर्रुखाबाद से जयपुर जाने वाली बस में स्टाॅफ के तीन लोगों समेत 45 यात्री थे। इस भीषण सड़क हादसे में करीब 10 से अधिक लोग मारे गए थे। कई शव तो राख में तब्दील हो गए थे।

मुख्यमंत्री योगी ने गहरा दुख व्यक्त किया

वहीं उत्तर प्रदेश में हुए इस दर्दनाक हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख व्यक्त किया था। उन्होंने मंत्री राम नरेश अग्निहोत्री को घटनास्थल पर भी भेजा था। और जिलाधिकारी से घटना के बारे में रिपोर्ट मांगी थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिवार के लिए 2-2 लाख रुपये और घटना में घायल हुए लोगों के लिए 50,000 रुपये की आर्थिक सहायता राशि देने का ऐलान किया था। वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी इस बस त्रासदी में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

Posted By: Shweta Mishra

National News inextlive from India News Desk