लाल बिहारा कॉलोनी के पास बुधवार सुबह हादसे के बाद भड़के लोगों ने किया चक्का जाम

पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत किया, ट्रैक्टर-ट्राली पुलिस के कब्जे में, चालक फरार

ALLAHABAD: बारह साल के आकाश को क्या पता था कि उसके रोल मॉडल पिता का हमपेशा ही उसकी जान का दुश्मन बन जाएगा। वह नाना के घर से साइकिल लेकर मस्ती में निकला ही था कि धूमनगंज के लाल बिहारा कॉलोनी के पास अंकुर अस्पताल के सामने ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक फरार हो गया। इससे गुस्साए लोगों ने हंगामा करते हुए जाम लगा दिया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझाकर लोगों को शांत किया और छात्र का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया है।

आकाश के ऊपर से गुजर गए पहिए

झूंसी थाना क्षेत्र के महमूदाबाद मिलन चौराहा के पास रहने वाले संजय प्रजापति का बेटा आकाश चार दिन से अपनी मां सावित्री देवी के साथ लाल बिहार बमरौली स्थित ननिहाल में रह रहा था। बुधवार की सुबह वह साइकिल से सड़क पर गया था। अंकुर अस्पताल के पास टै्रक्टर-ट्राली ने साइकिल में टक्कर मार दी। इससे आकाश सड़क पर गिरा तो ट्रैक्टर के पहियों से कुचल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आकाश के पिता भी ड्राइवर

हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया। पुलिस ने टै्रक्टर-ट्राली को कब्जे में लिया है। लोग इस बात पर भड़के हुए थे कि आखिर बालू लदा टै्रक्टर इलाके में आया कैसे, जब जिले में खनन पर रोक लगी हुई है। आकाश तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। पिता ड्राइवर हैं। पुलिस चालक की तलाश में जुटी है।