- दैनिक जागरण आईनेक्स्ट की तरफ से दो दिन के ऑडिशन में 16 ग‌र्ल्स को किया गया सिलेक्ट

- बीएल एग्रो एवं कपिश ज्वैलर्स प्रजेंट्स मिस इंटेलिजेंट ब्यूटी को दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ने दिया प्लेटफॉर्म

====

2-फरवरी को फिनाले नाइट

10-बजे सुबह शुरू होगा कार्यक्रम

===============

बरेली : दैनिक जागरण आईनेक्स्ट मिस इंटेलिजेंट के ऑडिशन में 16 ग‌र्ल्स को फिनाले के लिए सिलेक्ट किया गया है। ऑडिशन एमजेपीआरयू कैंपस एमबीए डिपार्टमेंट के ऑडिटोरियम में 27-28 जनवरी को हुआ, जिसमें शहर की सैकड़ों ग‌र्ल्स ने पार्टिसिपेट किया। पार्टिसिपेंटस ने रैंप वॉक, इंटरव्यू और टैलेंट राउंड फेस किया। इसमें बेहतर परफामर्ेंस देने वाली 16 ग‌र्ल्स को ही फिनाले राउंड के लिए सिलेक्ट किया गया।

न्यूज पेपर में मिलेगी इंफार्मेशन

बीएल एग्रो एवं कपिश ज्वैलर्स प्रजेंट्स मिस इंटेलिजेंट ब्यूटी का फिनाले 2 फरवरी को हवेली ग्रीन्स जंक्शन रोड पर होगा। मिस इंटेलिजेंट्स ब्यूटी को दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ने प्लेटफार्म दिया है। ब्यूटी विद ब्रेन यानि मिस इंटेलिजेंट्स ब्यूटी के लिए ऑडिशन शहर में 27-28 जनवरी को एमजेपीआरयू कैंपस के एमबीए डिपार्टमेंट के ऑडिटोरियम में हुआ था। अधिक जानकारी के लिए आप पढ़ते रहिए दैनिक जागरण आईनेक्स्ट न्यूज पेपर। जल्द ही आपको न्यूज पेपर के माध्यम से इनफार्मेशन दी जाएगी, कि आपको फिनाले में कितने बजे आना है।

यह है हमारे सहयोगी

-मिस इंटेलिजेंट ब्यूटी प्रजेंट्स: बीएल एग्रो एवं कपिश ज्वैलर्स

-पॉवर्डबाय: कैनविज इंडस्ट्रीज और मनिलम डेकोरेटिव पैनल

-इन एसोसिएशन विद्: डीजी इन्फ्रा, नालंदा पब्लिक स्कूल, नंदी बैला विस्टा, अम्बर हाईट्स इन्फ्रा, कोरल मोटर्स, श्री सिद्धि विनायक इंस्टीट्यूट, कॉम्पीटेण्ट

- मेकओवर पार्टनर: लोट्स मेकओवर यूनीसेक्स सैलून

-हेल्थ पार्टनर: फोकस हेल्थकेयर

- वेन्यू पार्टनर: हवेली ग्रीन्स स्टेशन रोड बरेली

===================

जूरी ने भी किया उत्साहवर्धन

मिस इंटेलिजेंट ब्यूटी सीजन टू के ऑडिशन राउंड में पार्टिसिपेंट्स ने अपने हुनर से जूरी पैनल में शामिल शिखा सक्सेना और प्रिंसी और सोनाली प्रभावित किया। पार्टिसिपेंट्स के हुनर को देखकर जूरी को एक बार तो लगा कि उनके सामने प्रोफेशनल आकर अपना टैलेंट दिखा रहे हैं। जूरी इन सभी को बेहतरीन भविष्य के लिए उत्साहवर्धन किया। सभी पार्टिसिपेंट्स का एनर्जी देखते ही बन रही थी। सबसे पहले पार्टिसिपेंट्स ने जूरी के सामने खुद के बारे में विस्तार से बताया। वही,ं डांस सिंगिंग कविता आदि सुनाकर जूरी को इंप्रेस किया। इतना ही नहीं पार्टिसिपेंट्स ने रैंप वॉक कर जूरी के क्वेश्चन के पूरे कॉन्फिडेंस के साथ जवाब दिया, जिसे देखकर जूरी भी हैरान रह गई।

=============

- दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के मिस इंटेलिजेंट ब्यूटी में जज बनकर अच्छा लगा। ग‌र्ल्स को भी प्रतिभा दिखाने के लिए न्यूज पेपर ने जो प्लेटफॉर्म दिया वह काबिले तारीफ रहा।

शिखा सक्सेना, ब्यूटीशियन

-==============

इस तरह के इवेंट्स होने चाहिए ताकि ग‌र्ल्स को भी प्रतिभा दिखाने का मौका मिले। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के मिस इंटेलिजेंट में पार्टिसिेंट्स का भी उत्साह देखते बन रहा था।

प्रिंसी, ब्यूटीशियन

====================

- मिस इंटेलिजेंट ब्यूटी के सीजन-1 में शामिल होने आए पार्टिसिपेंट्स से पता चलता है कि ग‌र्ल्स में भी प्रतिभा दिखाने का क्रेज है। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ने इसे प्लेटफॉर्म दिया यह बहुत अच्छी बात है।

सोनाली