बरेली (ब्यूरो)। डेढ़ साल से सैलरी नहीं मिलने और पत्नी के तानों से परेशान होकर नगर पालिका के कंप्यूटर ऑपरेटर ने सुसाइड की कोशिश की। उसने जंक्शन पर मॉस्किटो कॉइल खा ली जिससे उल्टियां होने लगी। हालत बिगड़ने पर आस-पास के लोगों ने उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।

पत्नी देती थी ताना

नवाबगंज तहसील के बंजारन मोहल्ला का रहने वाला मुस्तकीम नवाबगंज नगर पालिका में कंप्यूटर ऑपरेटर है। पीडि़त के मुताबिक बीते 18 महीने से उसे सैलरी नहीं मिली है। जिसकी वजह से पत्नी फरीन और ससुराल वाले अक्सर उसे ताना देते हैं। वहीं पत्नी उसे छोड़कर मायके में रहने लगी है।

डीएम के पास जा रहा था पीड़ित

वेडनसडे को वह मामले की शिकायत करने डीएम ऑफिस आ रहा था तभी उसने सेटेलाइट चौराहा पर मॉस्किटो कॉइल खा ली और उल्टियां करने लगा। उसको उल्टी करते देख आस-पास के लोगों ने एंबुलेंस से डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचाया। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार उसकी हालत अब खतरे से बाहर है।

कई कर्मचारियों की रुकी सैलरी

नवाबगंज चेयरमैन शहला ताहिर ने बताया कि नगर पालिका में मुस्तकीम ही नहीं सैकड़ों कर्मचारियों की सैलरी महीनों से रुकी हुई है। जिससे एंप्लॉय परेशान हैं। ईओ के पद पर तैनाती न होने से किसी को सैलरी नहीं मिल पा रही है। इसके बारे में शासन से कई बार शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

bareilly@inext.co.in

Crime News inextlive from Crime News Desk