-7 लोग हैलट और 13 लोग कांशीराम हॉस्पिटल से किए गए डिस्चार्ज, कांशीराम में अब सिर्फ 5 पेशेंट

-शहर में 212 कोरोना पेशेंट्स अब तक ठीक होकर जा चुके हैं घर, एक्टिव पेशेंट की संख्या 93

----------

KANPUR: कोरोना को मात देने वालों की संख्या कानपुर में लगातार बढ़ती जा रही है। सैटरडे को भी 20 कोरोना पेशेंट को डिस्चार्ज किया गया। इसमें 7 हैलट के और 13 कांशीराम हॉस्पिटल के शामिल हैं। सभी की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। कांशीराम संयुक्त चिकित्सालय से 13 लोग स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज कर दिए गए। सीएमएस डॉ। एसके पांडेय ने बताया कि इनमें 8 पुलिसकर्मी, 1 सिपाही की पत्‍‌नी, बाबूपुरवा के पार्षद दंपती समेत अन्य लोग शामिल हैं। अब हॉस्पिटल में 5 कोरोना पॉजिटिव ही बचे हैं, जिसमें 3 कानपुर और 2 औरेया के हैं।

हैलट में 17 कोरोना पॉजिटिव

7 के डिस्चार्ज होने के बाद हैलट में अब आइसोलेशन वार्ड में 17 कोरोना पॉजिटिव बचे हैं। डिस्चार्ज होने वालों में एक जर्नलिस्ट व उनके फादर भी शामिल हैं। इस दौरान ट्रीटमेंट करने वाले डॉ। प्रेम सिंह, सीएमएस डॉ। रीता गुप्ता और पैरा मेडिकल स्टाफ ने सभी को दवाएं और कपड़े मुहैया कराए। उन सब को बस से संक्त्रामक रोग हॉस्पिटल भेजा गया, जहां से सभी घर चले गए। जीएसएवीएम मेडिकल कालेज की वाइस प्रिंसिपल प्रो। रिचा गिरि ने बताया कि शिव कटरा निवासी जनरलगंज के कपड़ा कारोबारी के भाई समेत 7 लोगों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। वार्ड से बाहर आने पर सभी ने तालियां बजाकर वेलकम किया।

--------------

हैलट और कांशीराम संयुक्त चिकित्सालय से स्वस्थ होने पर घर भेजे गए हैैं। इसमें 8 पुलिसकर्मी, पार्षद दंपती और जनरलगंज के कपड़ा कारोबारी के भाई भी शामिल हैं।

-डॉ। अशोक शुक्ला, सीएमओ

-----

Posted By: Inextlive

inext-banner
inext-banner