एक लाख का इनामी रह चुका जुबेर का भाई है शादाब

Meerut। एनकाउंटर के खौफ से आरोपी अब खुद को पुलिस अधिकारियों के हवाले कर रहे है। 25 हजार के इनामी बदमाश शादाब ने एसएसपी के सामने बुधवार को सरेंडर कर दिया। अपने परिजनों के साथ एसएसपी के सामने पेश हुए बदमाश ने कहा कि मेरे खिलाफ चीनू हत्याकांड लिसाड़ी गेट में हत्या का मुकदमा है। इसमें गिरफ्तारी देने के लिए आया हूं। एसएसपी अजय साहनी ने सीओ कोतवाली के हवाले आरोपी को सौंप दिया। इसके बाद लिसाड़ी गेट पुलिस को आरोपी को सौंप दिया गया है।

क्या था मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन निवासी समीर उर्फ चीनू पुत्र शौकीन की 30 सितंबर को इश्तफाक नगर निवासी शादाब पुत्र जब्बार ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। पल्लवपुरम के पास पुलिस एनकाउंटर में मारा गया बदमाश जुबैर का भाई शादाब था। जुबैर एनकाउंटर में समीर पुलिस की मुखबिरी का शक हत्यारोपी शादाब लगा रहा था। जिसके चलते चीनू की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने छह के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया था।

साहब मैंने हत्या की लो मैं आ गया

एसएसपी ऑफिस पहुंचे शादाब ने एसएसपी अजय साहनी के सामने कहा कि मेरे खिलाफ हत्या का मुकदमा लिसाड़ी गेट थाने में दर्ज है। मैं आपके सामने आ गया हूं, मुझे जेल भेज दीजिए। इतना सुनकर ही यहां बैठे सभी अधिकारी और पुलिसकर्मी चौंक गए। जिसके बाद सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला को मौके पर बुलाकर उनके हवाले कर दिया। जहां से लिसाड़ी गेट थाने भेज दिया गया। अन्य आरोपी फरार चल रहे है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश देने की बात कर रही है।

आरोपी ने अपनी गिरफ्तारी दे दी है। सीओ कोतवाली को आरोपी सौंप दिया है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

अजय साहनी, एसएसपी