PATNA : राजधानी में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को आईना दिखाया है। अपराधियों ने इनकम टैक्स गोलंबर पर दिनदहाड़े 3.70 लाख रुपए छीनकर भाग गए। घटना के बाद पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस उसी के आधार पर आरोपियों की पड़ताल में जुटी हुई है। इनकम टैक्स की कैंटिन में काम करने वाली चुनचुन देवी मंगलवार सुबह अपने पति और बच्चों के साथ बोरिंग रोड एसबीआई बैंक से 3.70 लाख रुपए निकालकर ऑटो से ऑफिस आ रही थी। इनकम टैक्स गोलंबर पर उतरकर वह ऑफिस जा रही थी। इसी दौरान बाइक से आए दो युवकों बैग छीनकर भाग गए। महिला ने शोर मचाया लेकिन जब तक लोग सुनते बदमाश तेज रफ्तार में बाइक चलाकर भाग गए।

मदद के लिए नहीं आया कोई

घटना के बाद महिला के होश उड़ गए। वो चिल्लाती रही लेकिन उसकी

मदद के लिए कोई भी सामने नहीं आया। महिला के ऑटो से उतरते ही बाइक सवार दो बदमाश पीछे से आए और रुपयों से भरा बैग झपटकर भाग निकले। चुनचुन ने बैग को जोर से पकड़ रखा था, इसलिए बदमाशों के बैग खींचने पर वह गिर गई। आवाज लगाने के बावजूद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों और राहगीरों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश तक नहीं की।

कोढ़ा गैंग पर है संदेह

इनकम टैक्स गोलंबर पर लगे सीसीटीवी को पुलिस खंगालने में जुटी हुई है। वीडियो फुटेज के आधार पर ही महिला से कैश झपटने वाले अपराधियों की पहचान हो सकती है। पुलिस को कोढ़ा गैंग के अपराधियों पर शक है। पुलिस की मानें तो अपराधी बैंक से ही महिला और उसके परिवार की रेकी कर रहे थे।