देहरादून,

विकासनगर व सहसपुर पुलिस ने चे¨कग के दौरान बाइक सवार समेत तीन युवकों को स्मैक व चरस के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी इलाके में नशा बेचने की फिराक में घूम रहे थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

स्मैक बेचने की फिराक में था तस्कर

संडे देर शाम कुल्हाल चौकी पुलिस ने शक्ति नहर पटरी, मटक माजरी से भारी मात्रा में स्मैक के साथ बाइक सवार को गिरफ्तार किया। आरोपी ने अपनी पहचान शराफत निवासी ग्राम कुंजा ग्रांट बताई। बताया कि वह बरेली से सस्ते में स्मैक लाकर विकासनगर एरिया में मजदूर और स्टूडेंट्स को बेचने की फिराक में था। चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपी को अरेस्ट कर बाइक सीज कर दी गई है।

चरस-स्मैक के साथ दो धरे

थाना सहसपुर की सभावाला चौकी पुलिस ¨हदूवाला में संडे रात चे¨कग कर रही थी। इसी दौरान चौकी इंचार्ज किशन देवरानी ने ¨हदूवाला में एक फार्म हाउस के पास से संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा। पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान जिशान निवासी खुशहालपुर बताई। आरोपी से 5.56 ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के 3 केस पहले से दर्ज हैं। डाकपत्थर चौकी इंचार्ज मुकेश कुमार ने संडे की रात में बस स्टैंड डाकपत्थर पर चे¨कग के दौरान एक युवक के पास से 110 ग्राम चरस बरामद की। आरोपी का नाम इकलाख निवासी जीवनगढ़ है।