देहरादून,

थाना रानी पोखरी, रायपुर और डोईवाला पुलिस ने अवैध शराब तस्करी में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रानी पोखरी पुलिस ने 6 पेटी अंग्रेजी शराब, रायपुर पुलिस ने 100 पव्वे देशी शराब और डोईवाला पुलिस ने 5 लीटर अवैध शराब जब्त की है। आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट में कार्रवाई की गई है।

मिनी लोडर से पहाड़ ले जा रहा था शराब

थाना रानी पोखरी इलाके में 6 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट किया। आरोपी मिनी लोडर से शराब की तस्करी कर रहा था। पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार ट्यूजडे को देर रात में थाना रानीपोखरी पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान बीरपुर मोड के पास से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से 6 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई, जिसे वह पहाड़ी इलाके में बेचने ले जा रहा था। आरोपी की पहचान साजिद निवासी ऋषिकेश देहरादून उम्र 28 वर्ष के रूप में हुई है।

टू-व्हीलर में रखी थी तस्करी की शराब

रायपुर पुलिस टीम द्वारा रायपुर इलाके से ट्यूजडे देर रात गोपाल निवासी आदर्श कॉलोनी को 100 पव्वे अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी की उम्र 33 वर्ष है जिसे किसान भवन के पास गिरफ्तरा किया गया। आरोपी टू-व्हीलर से शराब तस्करी कर रहा था।

शराब की भट्टी पकड़ी

डोईवाला इलाके से पुलिस ने डल्ला कॉलोनी, दूधली रोड़, डोईवाला से एक आरोपी को थर्सडे को 5 लीटर अवैध कच्ची शराब और शराब बनाने की भट्टी, उपकरणों के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान प्रताप सिंह के रूप में हुई है।