आगरा। रविवार को सुबह, दोपहर और रात में 15 से 30 मिनट के लिए मूसलाधार बारिश हुई। इसके बाद बूंदाबांदी होने लगी। इससे तापमान में गिरावट आई है, रात में ठंडी हवा चलने लगी। मौसम विभाग ने सोमवार को बादल छाए रहने और बारिश की संभावना व्यक्त की है।

सुबह से बादल छाए रहने के साथ बूंदाबांदी हुई। सुबह 11 बजे के बाद सिकंदरा क्षेत्र में 15 मिनट के लिए मूसलाधार बारिश हुई, इसके बाद बूंदाबांदी होने लगी। दोपहर दो बजे बादल छा गए, 2.15 बजे एमजी रोड पर मूसलाधार बारिश होने लगी, संजय प्लेस, बाग फरजाना, बेलनगंज, कमला नगर, दयालबाग सहित कई क्षेत्रों में 45 मिनट तेज बारिश हुई। इसके बाद बूंदाबांदी होने लगी, कुछ देर के लिए बादल छट गए, शाम 5.30 बजे बूंदाबांदी शुरू हो गई। रात सात बजे के बाद 30 मिनट सिकंदरा सहित कई क्षेत्रों में तेज बारिश हुई। रात तक बूंदाबांदी होती रही। सुबह से शाम तक 32 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई है। अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 32.5 दर्ज किया गया। वहीं, न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 25.7 दर्ज किया गया।

27 अगस्त तक बारिश की संभावना

मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि सोमवार को बादल छाए रहने के साथ बारिश होगी। 27 अगस्त को भी बारिश की संभावना है। 28 अगस्त को बादल छट जाएंगे, 29 से 31 अगस्त को बादल छाए रहने और बारिश की संभावना है।

औसत से अधिक हुई बारिश

मानसून की औसत बारिश 650 एमएम है, इस साल जुलाई में 400 एमएम बारिश हो चुकी है। अगस्त में 667 एमएम बारिश हो चुकी है।