- जान पर खेलकर पुलिस ने बदमाशों से करा है मुकाबला

- 11 दिन में चार इनामी बदमाश पुलिस की गोली से हो चुके है घायल

मेरठ। एसएसपी की स्पेशल एनकाउंटर टीम वांटेड बदमाशों को सलाखों के पीछे भेजने में जुटी है.बीते 11 दिनों में चार बदमाशों को पुलिस घायल करके जेल भेज चुकी है।

12 इंस्पेक्टर की टीम

बीती 17 अगस्त को एसएसपी मंजिल सैनी ने बदमाशों की घेराबंदी के लिए तेज तर्रार 12 इंस्पेक्टरों की एक टीम बनाई थी। टीम ने 11 दिनों में चार बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है।

2 सितंबर 2017 -

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के फतेहल्लापुर में तत्कालीन एसओ धमेंद्र सिंह की पुलिस की बदमाशों से आमने- सामने की मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक चीता गैंग का एक शार्प शूटर फरमान बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, दूसरा बदमाश अंधेरा के फायदा उठाकर फरार हो गया।

5 सितंबर 2017 -

सदर थाना क्षेत्र के मिल्ट्री हास्पिटल के पास मंगलवार दोपहर 1.25 मिनट पर ढोलकी मोहल्ला निवासी उमरदराज से मोबाइल लूट कर भाग रहे बदमाश सलमान के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई थी। जिसमें पुलिस की गोली सलमान के पैर में लग गई थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

12 सितंबर 2017 -

लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर राशिद अली फतेउल्लापुर में चेकिंग कर रहे थी। इसी दौरान पुलिस को देखकर पांच हजार का इनामी बदमाश साजिद बदमाश ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी फायर में बदमाश के पैर में गोली लगी। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

13- सितंबर 2017 -

इनामी बदमाश अनुज उर्फ सन्नी काकरान की कंकरखेड़ा पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग से बदमाश के पैर में गोली लगी। पुलिस ने उसे दबोच लिया।

यह हैं निशाने पर

। - मोनू गुर्जर-

पचास हजारी मोनू सैनिक कॉलोनी कंकरखेड़ा में रहता है। इसका कई राज्यों में आतंक है। कई मुकदमें इस पर दर्ज है।

------------------------

2. विनय उर्फ छोटू

दबथुवा निवासी विनय कुमार उर्फ छोटू पुत्र ईश कुमार को पुलिस कस्टडी में 17 नवंबर को नोएडा जेल से सरधना मुंसिफ कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। वापस लौटते समय वह विनय पुलिस पर फायरिंग करता हुआ भाग निकला।

------------------------

3.मोनू अछरोड़ा

परतापुर के अछरोड़ा गांव निवासी कालीचरण का बेटा है। उस पर 15 हजार का इनाम घोषित है।

4.नजाकत उर्फ पप्पू

लिसाड़ी गेट निवासी नजाकत उर्फ पप्पू पर भी पुलिस ने 15 हजार का इनाम घोषित कर रखा है।

---------------------------

5- भूरा निवासी किठौर -

शातिर भूरा पर 15 हजार का इनाम है।

6- सोनू गुर्जर निवासी हस्तिनापुर -

बदमाश सोनू गुर्जर पर भी 15 हजार का इनाम घोषित है।

7- उम्रकैदी इकराम

-2011 में लिसाड़ीगेट में नदीम की हत्या का आरोपी इकराम निवासी खिर्वा सरधना कचहरी में 3 नवंबर को पुलिस कस्टडी से भाग गया था।

वज्रन

पुलिस की स्पेशल टीम ने काम करना शुरू कर दिया है। अभी इनामी बदमाशों को चिंहित किया जा रहा है। शीघ्र ही बाकी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-मंजिल सैनी एसएसपी मेरठ