परतापुर हवाई पट्टी के पास दोपहर दो बजे हुआ हादसा

हादसे को अंजाम देकर चालक कैंटर छोड़ फरार

Meerut. परतापुर थाना क्षेत्र में हवाई पट्टी के पास बुधवार दोपहर कैंटर और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत में 4 दोस्तों की मौत हो गई. चारों दोस्त एक ही बाइक पर सवार थे और किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखा था. हादसे के बाद कैंटर ड्राइवर कैंटर छोड़ फरार हो गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है.

एक बाइक पर सवार चारों

परतापुर क्षेत्र के नंगला पासू गांव निवासी अर्जुन (23), हरेंद्र (25) और मंगी कॉलोनी निवासी अनुज (23) व सोनू (26) ट्रक ड्राइवर थे. वे हवाई पट्टी रोड स्थित एक गोदाम से माल लेकर दुकानदारों तक पहुंचाते थे. बुधवार दोपहर चारों दोस्त अपाचे बाइक से कताई मिल से परतापुर की तरफ लौट रहे थे. हवाई पट्टी कॉलोनी के सामने कृष्णा धर्म कांटे पर बैक हो रहे कैंटर से उनकी बाइक जा भिड़ी. हादसे के बाद चारों युवक ट्रक के टायर के नीचे आ गए. मौके पर चारों की मौत हो गई. हादसे के बाद कैंटर का ड्राइवर मौके से भाग निकला. सूचना पर पुलिस पहुंची और चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

पोस्टमार्टम हाउस में उमड़ा हुजूम

घटनाक्रम की जानकारी पर इंस्पेक्टर परतापुर सुभाष अत्री पुलिसबल के साथ मौके पर और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पोस्टमार्टम हाउस परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज रफ्तार अपाचे बाइक पर सवार चारों युवक एकाएक सामने आए कैंटर को नहीं देख पाए. वहीं सड़क किनारे कीचड़ के चलते बाइक सीधे ट्रक के टायर से जा टकराई और सभी युवक टायर के नीचे आ गए.

कैंटर से बाइक की टक्कर में 4 युवकों की मौत हो गई. शवों को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. मुकदमा दर्ज कर कैंटर ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

सुभाष अत्री, इंस्पेक्टर, थाना परतापुर