- विकासनगर इलाके में दिनदहाड़े घटना

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW :

विकासनगर एरिया में एक वकील की कार से छह लाख रुपये से भरा बैग अज्ञात चोरों ने पार कर दिया। वकील ने पुलिस को लूट की सूचना दी। पुलिस ने जब जांच की तो मामला चोरी का निकला। फिलवक्त पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

खरीदारी करने निकले थे

विकासनगर सेक्टर 8 निवासी वकील सतेंद्र सिंह अपने मकान में निर्माण कार्य करा रहे हैं। सोमवार को वह पत्नी के साथ कार से छह लाख रुपये लेकर सामान खरीदने निकले थे। सचिवालय कॉलोनी चौराहे के करीब सतेंद्र की पत्नी किसी काम से कार से उतरीं। इसी दौरान सतेंद्र के परिचित दो वकील वहां आ पहुंचे। उनसे मिलने के लिये सतेंद्र भी कार को बिना लॉक किये नीचे उतर गए। कुछ देर बाद जब वह दोनों कार में वापस पहुंचे तो सीट पर रखा रुपयों से भरा बैग नदारद था।

आंखों से ओझल हो गए

इसी दौरान सतेंद्र को एक संदिग्ध इंडिगो कार जाती दिखाई दी। शक होने पर उन्होंने कार का पीछा किया लेकिन, मडि़यांव के भिठौली चौराहे पर पहुंचते-पहुंचते आंखों से ओझल हो गई। आखिरकार सतेंद्र सिंह ने यूपी 100 को कॉल कर छह लाख रुपये लूट की सूचना दी। मडि़यांव, जानकीपुरम व विकासनगर इंस्पेक्टर हमराह फोर्स के साथ आनन-फानन मौके पर पहुंचे। छानबीन करने पर पता चला कि सतेंद्र सिंह के साथ लूट नहीं बल्कि उनका रुपयों भरा बैग चोरी हुआ है। तहरीर न मिलने की वजह से देरशाम तक एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी थी।