कानपुर। '65th Amazon Filmfare Award 2020': करण जौहर फिल्मफेयर अवॉर्ड में पार्टिसिपेट करने के लिए एक खास विमान से मुंबई से गुवाहाटी पहुंचे। इस जहाज में उनके साथ कुछ खास फ्रेंडस भी थे। ये सभी बॉलीवुड के फेमस सितारे हैं। अपने दोस्तों के साथ करण ने एक मजेदार वीडियो बनाया और अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

करण का मजेदार वीडियो
करण के इस मजेदार वीडियो की शुरूआत होती है आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप से जो इस जहाज में अकेली फीमेल थीं। इसके बाद वो आयुष्मान से बात करते हुए आगे बढ़ते हैं तो नजर आते हैं वरुण धवन जो बेहद शांत हैं और करण से भी शांत रहने को कहते हैं। फिर दिखते हैं रणवीर सिंह जो हमेशा की तरह रंग बिरंगी पोशाक में हैं। इसके बाद नजर आये विक्की कौशल जो पिछले दिनों करण के बनाये वीडियो की कंट्रोवर्सी के चलते डरे हुए हैं और हाथ जोड़ कर कहते की प्लीज अब कोई वीडियो ना बनायें। सबसे आखीर में कैमरा पहुंचता है हाल में रिलीज हुई फिल्म लव आजकल के स्टार कार्तिक आर्यन पर।

रणवीर ने भी शेयर की पिक्चर
अवॉर्ड सेरेमनी से अपनी एक तस्वीर रणवीर ने भी शेयर की है। इस पिक्चर के साथ उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि 'कलाकार मैं, कल को आकार दूँ, यही है मेरा धर्म, मेरी दूसरी कोई जात ना' 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड का मेन इवेंट आज यानि 15 फरवरी को होगा जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स अपना जलवा दिखाते और ईनाम जीतते नजर आयेंगे।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk