कानपुर। 65th Amazon Filmfare Award 2020: शनिवार को गुवाहाटी के सुरसजाई स्टेडियम में मचअवेटेड फिल्मफेयर अवार्ड्स होने जा रहे हैं। इनके लिए स्थानीय ट्रैफिक पुलिस ने आयोजन स्थल और उसके आसपास भीड़भाड़ और लास्ट मिनट जाम से बचने के लिए कुछ खास इंतजाम किए हैं। ट्रैफिक विभाग का कहना है कि इस दौरान केवल वैध कार पास वाले वाहनों को ही स्टेडियम में एंट्री की परमीशन होगी। इस बारे में पहले ही व्यवस्था बना ली गई थी।

सब कुछ पहले से प्लान
अवॉर्ड के समय कोई दिक्कत ना पेश आये इसके लिए विभाग ने पहले ही योजना बना ली थी। आस्टमोजो डॉट कॉम के मुताबिक इसीलिए ऑर्गेनाइजर्स ने इवेंट के टिकट लेने वालों को टिकट खरीदते समय ही कार पास दे दिए हैं। इसके अलावा, अन्य सभी दर्शकों से कहा गया है कि वे अपने वाहनों से एक निश्चित पॉइंट के पास से गाड़ी पार्क करके उसके बाद पैदल ही गंत्व्य पर पहुंचें। इसके लिए सभी दर्शकों स्टेडियम के विभिन्न गेट से एंट्री लेंगे। पार्किंग प्लेस पर किसी भी सस्पेक्टेड एक्टिविटी के रोकने के लिए, 27 ऐसे प्वाइंट बनाये गए हैं जहां से प्रवेश की इजाजजत नहीं है।

पहली बार हो रहा है अवॉर्ड फंग्शन
सभी एडमिनेस्ट्रेटिव डिपार्टमेंटस के इतनी एनर्जी के साथ काम करने की एक बड़ी वजह है। दरसल गुवाहाटी में फर्स्ट टाइम फिल्मफेयर अवॉर्डस हो रहे हैं और स्थानीय प्रशासन चाहता है कि उसकी तैयारी में कोई कमी ना रहे ताकि आगे भी ऐसे इवेंट यहां हो सकें। इसीलिए सेटरडे को दोपहर 3 बजे से रविवार सुबह 4 बजे तक एनएच 31 पर भी ट्रैवल करने पर प्रतिबंध लगाए गए हैं।

65 वें फिल्मफेयर अवार्ड समारोह में पहुंचे सितारे
इस अवॉर्ड समारोह में बॉलीवुड की टॉप सेलिब्रिटी पार्टिसिपेट कर रही हैं। जिसके लिए फ्राइडे दोपहर तक, विक्की कौशल, वरुण धवन, रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन माधुरी दीक्षित और आयुष्मान खुराना जैसे स्टार पहले ही गुवाहाटी पहुंच चुकी हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk