थाना टीपी नगर के पास बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

काले रंग की बाइक पर सवार थे 3 लुटेरे, सरेआम लूटकर हुए फरार

Meerut. मंगलवार देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने शहर के स्टील व्यापारी से लूट की घटना को अंजाम दे दिया. बागपत रोड पर हुई इस लूट में बदमाश स्टील व्यापारी से 7.5 लाख रुपए का बैग लेकर फरार हो गए. टीपीनगर थाने से कुछ दूरी पर देर शाम हुई इस घटना के बाद व्यापारियों ने थाने पर हंगामा कर दिया.

सरेशाम वारदात

जानकारी के मुताबिक बागपत रोड पर कमलानगर के समीप श्याम स्टील्स के नाम से मदन गोपाल पुत्र स्व. श्यामलाल का शोरूम है. शोरूम पर मदन गोपाल के अलावा उनका बेटा पुलकित बैठता है. शोरूम से 400 मीटर दूरी पर ही कारोबारी का कमलानगर कॉलोनी में ही निवास है. रोजाना कि तरह शाम करीब 8 बजे वे शोरूम को बंद करके स्कूटी से घर जा रहे थे. दिनभर की बिक्री का कैश उनकी स्कूटी की डिग्गी में था.

गन प्वाइंट पर लूट

पीडि़त ने पुलिस को बताया कि वे शोरूम से करीब 100 मीटर की दूरी ही तय कर पाएं होंगे कि कमलानगर कॉलोनी के मोड़ पर स्थित एक स्कूल के गेट पर पीछे से 3 बदमाशों ने उनकी स्कूटी के आगे अपनी बाइक लगा दी. जब तक वे कुछ समझ पाते दो बदमाशों ने बाइक से उतरकर उनपर पिस्टल और तमंचा तान दिया. गन प्वाइंट पर लेकर बदमाशों ने मदन गोपाल को स्कूटी छोड़ने कहा, जिसपर उन्होंने स्कूटी को छोड़ दिया. एक बदमाश ने पिस्टल से मदन गोपाल को कवर किया तो दूसरा स्कूटी स्टार्ट करने की कोशिश करने लगा. जबकि तीसरा बदमाश अभी भी बाइक पर ही था.

डिग्गी खोलकर ले गए रकम

जद्दोजहद के बाद भी स्कूटी स्टार्ट नहीं हुई तो बदमाशों ने स्कूटी की डिग्गी खोलकर उसमें एक थैले में रखे 7.5 लाख रुपए से भरा बैग निकाल लिया. बदमाशों ने इस बीच पिस्टल को 3 बार लोड करके मदन गोपाल को कवर करके रखा. बैग हाथ में आते ही बदमाश पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए. थाने के समीप लूट की वारदात की जानकारी पर टीपीनगर थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची.

आलाधिकारी पहुंचे

मामले की जानकारी मिलने पर एसएसपी नितिन तिवारी, एसपी क्राइम डॉ. बीपी अशोक, एसपी सिटी डॉ. एएन सिंह, सीओ ब्रह्मापुरी चक्रपाणि त्रिपाठी, सीओ राम अर्ज समेत पुलिस अधिकारी थाना टीपी नगर पहुंचे. यहां एसएसपी ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी पीडि़त कारोबारी से ली.

कारोबारियों ने किया हंगामा

टीपीनगर थाने के पास हुई घटना से गुस्साए व्यापारियों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया और थाने में जमकर हंगामा किया. वहीं दूसरी ओर एसएसपी के निर्देश पर आनन-फानन में थाना टीपी नगर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें घटनास्थल की ओर रवाना हो गई. एसएसपी के आदेश पर तुरंत शहर के सभी चौराहों पर चेकिंग शुरू कर दी गई. देर रात तक पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी रही लेकिन जानकारी नही मिल सकी.