मेडिकल थानाक्षेत्र की घटना, ब्रेड कंपनी का कलेक्शन एजेंट वसूली कर ला रहा था रकम

बदमाशों ने घेरकर की लूटपाट, बहन के घर में घुसकर बचाई कलेक्शन एजेंट ने जान

Meerut। मेडिकल थाना क्षेत्र में दिन-दहाड़े बाइक सवार हथियार बंद नकाबपोश बदमाशों ने ब्रेड कंपनी के कलेक्शन एजेंट से 70 हजार रुपए लूट लिए। इतना ही नहीं विरोध करने पर बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से मारपीट भी की। इसके बाद बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

यह रहा घटनाक्रम

जानकारी के मुताबिक ब्रह्मापुरी थानाक्षेत्र निवासी अंकुश मित्तल दिल्ली रोड स्थित एक ब्रेड की कंपनी में कनेक्शन एजेंट है। रविवार दोपहर अंकुश बाइक से ब्रेड का कलेक्शन लेने मेडिकल थाना क्षेत्र स्थित जागृति विहार पहुंचा। यहां कुछ दूरी पर उसे अहसास हुआ कि कुछ बदमाश उसका पीछा कर रहे हैं। जिस पर उसने सुरक्षित स्थान की तलाश में बाइक दौड़ा दी। उसे भागता देख बदमाशों ने भी अपनी बाइक उसके पीछे लगा दी। अभी वह जागृति विहार में अपनी बहन के घर में घुसने ही वाला था कि बदमाशों ने उसे घर के गेट पर ही दबोच लिया।

विरोध करने की मारपीट

हथियारबंद बदमाशों ने अंकुश की कनपटी पर तमंचा लगा दिया और अंकुश के हाथ में रुपयों से भरा बैग छीनने लगे। बैग न देने पर बदमाशों ने अंकुश के साथ मारपीट कर बैग छीन लिया। आसपास जुटी भीड़ पीछे न आए इसके लिए नकाबपोश बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस को अंकुश ने बताया कि बैग में 70 हजार रुपए कैश था, जो वो ब्रेड का कलेक्शन करके लाया था। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू कर दिए। वहीं क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि घटनास्थल से करीब 100 मीटर दूरी पर वारदात से ठीक 15 मिनट पहले एक महिला से बदमाशों ने चेन लूटी थी।

घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। क्षेत्र में हो रही लगातार लूट की वारदातों पर थाना पुलिस से जबाव-तलब किया जाएगा।

डॉ। एएन सिंह, एसपी सिटी, मेरठ