पुष्पा जोशी के बारे में
पुष्पा जोशी 85 साल की हैं और यूपी की रहने वाली हैं। दरअसल बात ये है कि पुष्पा अजय देवगन की फिल्म रेड जो की 16 मार्च को रिलीज होने जा रही है उसमें एक अहम किरदार की मां के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म को उनकी डेब्यू फिल्म कहा जा रहा है। लखनऊ की पुष्पा हाजिर जवाबी में तो अव्वल हैं ही साथ-साथ एक पेशेवर एक्ट्रेस की तरह उन्होंने फिल्म में अभिनय किया है।
85 की उम्र में ये एक्ट्रेस करेगीं अजय देवगन के साथ इस फिल्म से डेब्यू
ये है फिल्म में पुष्पा का रोल
अजय देवगन की फिल्म रेड में अजय के अलावा इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला अहम रोल में हैं। फिल्म में पुष्पा जोशी सौरभ शुक्ला की मां के किरदार में हैं। पुष्पा ने बताया कि जिंदगी में पहली बार वो कैमरे को फेस कर रही हैं। सेट पर मौजूद हर कोई उनका बहुत ध्यान रखता था। अजय देवगन ने भी फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा है। अजय को सेट पर पुष्पा के साथ शूटिंग के बाद वक्त बिताना काफी पसंद था।
रामदेव का किरदार निभाएगा यह बच्चा, फिल्मों में काम के बदले इन 5 बाल कलाकारों को मिलता है इतना पैसा
85 की उम्र में ये एक्ट्रेस करेगीं अजय देवगन के साथ इस फिल्म से डेब्यू
पुष्पा में टेलेंट की कमी नहीं
अजय देवगन की आने वाली फिल्म रेड पुष्पा जोशी की पहली फिल्म है। पुष्पा के अभिनय और काम को लेकर निर्देशक राजकुमार गुप्ता ने कहा कि वो काफी गंभीर रहती हैं। इनका सेंस ऑफ फ्यूमर तो लाजवाब है। उनको किसी प्रोफेशनल एक्ट्रेस की तरह अपने किरदार की एक-एक लाइन हमेशा अच्छे से रटी रहती है। रेड के सेट पर मौजूद हर किसी के मुताबिक पुष्पा के साथ काम करके सभी को बहुत मजा आया। 85 साल की इस महिला के साथ शूटिंग के अलावा हर कोई उनके साथ वक्त बिताना चाहता था।
अजय देवगन की 'बेटी' ने 10 साल बड़े एक्टर से की शादी, 10 फिल्मी जोड़ियां जिनकी उम्र में है बड़ा फासला
85 की उम्र में ये एक्ट्रेस करेगीं अजय देवगन के साथ इस फिल्म से डेब्यू

यहां देखिए फिल्म रेड का ट्रेलर...


 

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner