-रामनगर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौत

-पालिका के ठेकेदार पर ट्रकों से अवैध वसूली करने में हादसा होने का लगा आरोप

VARANASI: रामनगर के साहित्यनाका मोड़ के पास मंगलवार को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से नाराज लोगों ने नगर पालिका के ठेकेदार पर पुलिस संग मिलकर वसूली का आरोप लगाते हुए चक्काजाम कर दिया। जिसके बाद एसओ ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझा कर कर मामले को शांत कराया।

जा रहा था रिश्तेदारी में

मूल रूप से हावड़ा कोलकाता का रहने वाला शिवम उर्फ गोलू (क्8 वर्ष) मंगलवार को मुगलसराय में रहने वाले अपने मामा मोनू के साथ बाइक से बनारस आ रहा था। पीछे ऑटो से परिवार के अन्य मेंबर्स आ रहे थे। इस दौरान बाइक जैसे ही साहित्यनाका मोड़ के पास पहुंची, पीछे आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में शिवम रोड पर जा गिरा और ट्रक उसे कुचलते हुए निकल गया। जबकि मामा मोनू बाल बाल बच गये।

नाराज पब्लिक ने लगाया जाम

इस बीच घटना की सूचना लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने नगर पालिका के ठेकेदार पर आरोप लगाया कि वह पुलिस संग मिलकर इस ओर से गुजरने वाले ट्रकों से अवैध वसूली करता है। जिससे बचने के लिए ट्रक चालक भागते हैं और यही वजह है कि ये हादसा हुआ। मौके पर पहुंचे एसओ ने लोगों को समझाया और आगे से रोड पर वसूली न होने का आश्वासन दिया। जिसके बाद जाम समाप्त हुआ। पुलिस ने ट्रक सहित चालक को पकड़ लिया है।

बस ने ट्रक में मारा धक्का, पांच घायल

रामनगर में मंगलवार को एक और हादसा हुआ। सुबह लगभग आठ बजे कैंट से सिंगरौली जा रही रोडवेज बस विश्व सुंदरी पुल के पास रोड साइड खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में बस में सवार सिंगरौली निवासी एवी गुप्ता, शम्भू प्रसाद, मनीषा, नीलम और प्रमोद घायल हो गए। सभी को एंबुलेंस की मदद से हॉस्पिटल पहुंचाया गया।