-बिजली की समस्या लेकर ऊर्जा भवन पहुंचे थी आप कार्यकर्ता

-ताव में आकर एमडी पर कर दी अमर्यादित टिप्पणी, हड़काया

Meerut: विक्टोरिया पार्क स्थित ऊर्जा भवन में बिजली संबंधी समस्या लेकर शनिवार को आप कार्यकताओं का एक प्रतिनिधिमंडल एमडी से मिलने पहुंचा था। इसी बीच कार्यकर्ताओं में से एक ने किसी बात को लेकर एमडी विजय विश्वास पंत पर अमर्यादित टिप्पणी कर दी। इस पर भड़के एमडी ने कार्यकर्ता को जमकर फटकार लगाई।

ये हुई घटना

दरअसल, शनिवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अकरम कुरेशी के नेतृत्व में कुछ लोग पीवीवीएनएल एमडी से मिलने ऊर्जा भवन पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने एमडी विजय विश्वास पंत को बताया कि गर्मी के चलते पॉवर सप्लाई में आ रही परेशानियों के बारे में बताया। एमडी ने पास ही में बैठे स्टॉफ अफसर एसके गुप्ता को शिकायत नोट कराते हुए जल्द निस्तारण कराने की मांग की। तभी अचानक एक कार्यकर्ता तैश में आ गया आ गया और एमडी से उलटा-सीधा बोलने लगा। एमडी ने जब उसको समझाने का प्रयास किया तो उसने अशोभनीय टिप्पणी कर दी।

एफआईआर की धमकी

इस पर एमडी वीवी पंत भड़क उठे और उन्होंने कार्यकर्ताओं का जमकर फटकार लगाई। यहां तक की एमडी ने उस कार्यकर्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात भी कही। इस पर ऑफिस में बैठे चीफ इंजीनियर एके कोहली, एसई पीके निगम ने एमडी को समझाते हुए स्थिति संभाली। बाद में आप कार्यकर्ताओं ने अपनी गलती मानते हुए क्षमा याचना करने पर एमडी ने उनको बाहर जाने का इशारा कर दिया।

आप कार्यकर्ताओं की समस्या तसल्ली से सुनी जा रही थी, तभी एक कार्यकर्ता ने अमर्यादित टिप्पणी शुरू कर दी। काफी समझाने के बाद भी वह नहीं माना, तो उसको बाहर भेज दिया गया।

-विजय विश्वास पंत, एमडी पीवीवीएनएल