कानपुर। सबसे पहले 2018 में टी सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार की बायोपिक बनने की चर्चा शुरू हो गई थी। ये भी कहा गया कि इसमें आमिर खान लीड रोल प्ले करेंगे। बाद में खबर आई कि आमिर ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। इसके बाद फिल्म में काम करने के लिए शाहरुख खान और अक्षय कुमार के नाम भी सुनने को मिले पर किसी ने भी इस बात को कन्फर्म नहीं किया। अब एक बार फिर ये खबर आई हे कि आमिर फिल्म में काम करने के लिए तैयार है और जल्दी ही इस पर काम शुरू हो जायेगा।

See Also



ऑफीशियल हुई खबर
आमिर इस फिल्म में काम करने जा रहे हैं इस बारे में ट्रेड एनेलिस्ट तरण आर्दश ने ट्वीट करके जानकारी देते हुए कहा की ये ऑफीशियल हो गया है कि आमिर खान, गुलशन कुमार के बॉयोपिक मुगल में काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि आमिर ने फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर पर मीटू मूवमेंट के चलते लगे आरोपों की वजह से फिल्म छोड़ी थी।

तो आमिर खान तैयार हैं म्यूजिक मुगल गुलशन कुमार बनने के लिए


आमिर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी खबर
उस दौरान अपने फिल्म से अलग होने की वजह बताते हुए आमिर खान ने कहा था कि वे फिल्म के डायरेक्टर पर लगे आरोपों से परेशान हैं और ऐसे किसी मामले से जुड़े व्यक्ति के साथ काम नहीं कर सकते। अब एक साक्षात्कार की मानें तो आमिर को लगता है कि इस मामले में कोई सच्चाई नहीं थी। उन्होंने इस बारे में कई लोगों से बातचीत भी की और फिर उन्होंने आईएफटीडीए को खबर दी कि वे इस फिल्म में काम करने पर फिर से सोच रहे हैं। आमिर और उनकी वाइफ किरण रॉव मुगल के निर्माण से भी जुड़े हैं।ये फिल्म मशहूर म्यूजिक कंपोजर और टी सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार की बायोपिक है। गुलशन कुमार ने काफी मुश्किलों से गुजर कर अपनी पहचान बनाई थी और उनकी डेथ भी खासी मिस्टीरियस रही जिस के साथ जुड़े कई रहस्य अब तक अनसुलझे हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk