-चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आम आदमी पार्टी ने रोड शो के साथ खत्म किया अभियान

VARANASI: बनारस के चुनावी घमासान के अंतिम दिन आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर रोड शो के जरिये अपनी स्ट्रेंथ का प्रदर्शन किया और पार्टी के प्रचार अभियान को विराम दिया। पार्टी ने एक दिन पहले के अपने रोड शो से इतर शहर के दूसरे इलाकों के लोगों को भी अपने साथ जोड़ने की कोशिश की। कज्जाकपुरा से शुरू हुए रोड शो के शुरुआत में अरविंद केजरीवाल समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता शामिल थे। लेकिन रास्ते अरविंद के तबीयत नासाज हो जाने के चलते वे बीच में से रोड शो छोड़कर आराम करने चले गये।

फिर भी कम नहीं उत्साह

आम आदमी पार्टी के रोड शो में शामिल कार्यकर्ताओं का जोश अरविंद के जाने के बाद भी कम नहीं हुआ। रोड शो सरैयां, पंचक्रोशी क्रासिंग, पाण्डेयुपर, हुकुलगंज, मकबूल आलम रोड, अर्दली बाजार, भोजूबीर होते हुए कचहरी पर समाप्त हुआ। रास्ते भर रोड शो को लोगों का भरपूर जनसमर्थन मिलता दिखा। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पूरे रास्ते भर लोगों को पार्टी की टोपी, बैज, और पैम्फ्लेट बांटते चल रहे थे। बड़े बड़े लाउड स्पीकर से बज रही देशभक्ति गीतों के धुन कार्यकताओं के साथ लोगों में जोश और उत्साह पैदा कर रहा था। रोड शो में पार्टी के सीनियर लीडर आशुतोष, योगेन्द्र यादव, मनीष सिसौदिया, कुमार विश्वास, संजय सिंह, आशुतोष, गुल पनाग, गोपाल राय, रोडीज रघु व विशाल ददलानी, राखी बिड़ला सहित कई बड़े नेता शामिल थे।

विरोध भी झेला

आम आदमी पार्टी के रोड शो के दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने हर बार की तरह नारेबाजी से विरोध जताया। लेकिन पुलिस की भारी सुरक्षा व्यवस्था के चलते कहीं भी स्थिति बिगड़ने नहीं पायी।