आनंद भवन के करीब कार सवार बदमाशों ने किया युवक का अपहरण

पुलिस के हरकत में आने पर युवक को छोड़कर भागे बदमाश

ALLAHABAD: कर्नलगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम कार सवार बदमाशों द्वारा युवक के अपहरण किए जाने की सूचना से हड़कंप मच गया। आनंद भवन के करीब स्थित हॉट एंड कूल रेस्टोरेंट के सुरक्षा गार्ड अंकित पांडेय को गुरुवार शाम कार सवार युवकों ने अगवा कर लिया। इससे रेस्टोरेंट में खलबली मच गई। सूचना मिलते ही कई थाने की फोर्स अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई। करीब आधे घंटे बाद अंकित को मनमोहन पार्क पर छोड़कर अगवा करने वाले भाग निकले। पीडि़त ने चार अज्ञात युवकों के खिलाफ कर्नलगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस कार नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

ड्यूटी के दौरान हुआ अपहरण

करछना के भुंडा गांव के रहने वाले जीतेन्द्र पांडेय का बेटा अंकित पांडेय दारागंज में एक किराए का कमरा लेकर रहता है। वह सुलेम सराय स्थित मां भगवती सिक्योरिटी प्राइवेट लिमिटेड के जरिए निजी सुरक्षा गार्ड की ड्यूटी हॉट एंड कूल रेस्टोरेंट पर करता था। अंकित ने आरोप लगाते हुए बताया कि रेस्टोरेंट में उसे 65 सौ रुपये प्रतिमाह के वेतन पर रखा गया, वहीं कंपनी 55 सौ रुपये का भुगतान कर रही थी। एक अप्रैल से उसने कंपनी के लिए काम करना बंद कर दिया और खुद रेस्टोरेंट पर ड्यूटी करने लगा। उसने यह भी आरोप लगाया कि गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वह रेस्टोरेंट के गेट पर ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान बैगनी रंग की नैनो कार सवार चार युवक आए और उसे अगवा कर लिया। सिविल लाइंस इलाके में ले जाकर उसकी पिटाई की और एक कागज पर हस्ताक्षर करा लिया। फिर उसे मनमोहन पार्क पर छोड़कर भाग निकले।

किसी तरह पैदल थाने पहुंच पीडि़त ने घटना की जानकारी दी। साथ ही सिक्योरिटी कंपनी के लोगों पर वारदात को अंजाम दिलाने की आशंका जाहिर की। इंस्पेक्टर कर्नलगंज मनोज तिवारी ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड की तहरीर पर गाड़ी नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। गाड़ी मालिक का नाम मिल गया है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।