-एक से बढ़कर एक कॉम्प्टीशन हुए ऑर्गनाइज, हेयर स्टाइलिंग, टैटू मेकिंग ने लोगों को किया अट्रैक्ट

-देर रात ऑर्गनाइज फेस्ट नाइट में जमकर हुई मस्ती और खूब मचा धमाल

GORAKHPUR: मदन मोहन मालवीय यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी में फन, मस्ती और क्रिएटिविटी का महाकुंभ अभ्युदय जारी है. इस सीरीज में रविवार को दिन भर कॉम्प्टीशन का दौर चला. इसमें स्टूडेंट्स के बीच एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिले, तो वहीं उनका टैलेंट भी. हेयर स्टाइलिंग, टैटू मेकिंग ने कॉम्प्टीशन में जान फूंकी, तो वहीं लोगों को खूब अट्रैक्ट भी किया. इसके अलावा काइट रनर, स्केचिंग, पॉट डेकोरेशन, मोनो एक्ट, कोरियो और नुक्कड़ नाटक भी ऑर्गनाइज किए गए, जिसमें स्टूडेंट्स ने बढ़-चढ़कर ि1हस्सा लिया.

कॉलेज को जीत दिलाने की होड़

दिन का सबसे पहला इवेंट काइट रन रहा, जिसमें स्टूडेंट्स ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. इसमें उन्होंने एक से बढ़कर एक नए अंदाज की पतंगे बनाई और उन्हें आसमान में उड़ाया. इसमें डिफरेंट कॉलेजेज से आए पार्टिसिपेंट्स अपने कॉलेज को जीत दिलाने की जद्दोजहद में नजर आए. जज के तौर पर डॉ. एसपी सिंह और डॉ. अभिजीत मिश्र ने बेस्ट काइट मेकर एंड फ्लायर का सेलेक्शन किया. इसके बाद पॉट डेकोरेशन के साथ ही दूसरे इवेंट ऑर्गनाइज किए गए. स्केचिंग में डॉ. स्नेहा गुप्ता व डॉ. शेखर यादव, पॉट डेकोरेशन में डॉ. धर्मेद्र कुमार और अनुपम साहू, मोनो एक्ट और कोरियो में रंग नारायण पांडेय, टैटू मेकिंग में डॉ. एसपी सिंह और हेयर स्टाइलिंग में मीनू और स्वाति गंगवार ने जज की जिम्मेदारी निभाई.

डीजे की धुन पर हुई मस्ती

इवनिंग में आईटीआरसी हॉल के सामने नुक्कड़ नाटक ऑर्गनाइज किया गया, जिसमें देश प्रेम टॉपिक पर लोगों ने नाटक पेश किए. डॉ. बीके पांडेय ने जज की जिम्मेदारी निभाई. देर शाम फेस्ट नाइट ऑर्गनाइज की गई, जिसमें कल्चरल प्रोग्राम का आनंद उठाया. डुअल वाइब्स के डीजे ने सभी को झूमने पर मजबूर किया. चार मार्च को काईट रनर, ब्रश ऑवर, सोलो डांस, डुएट डांस, पेपर ड्रेस मेकिंग, स्ट्रीट डांस, बैटल ऑफ बैंड्स, हर्मोसा इवेंट ऑर्गनाइज किए जाएंगे.