- डोईवाला में हलवाई का काम करता था यूपी का रहने वाला युवक

देहरादून, मोहकमपुर फ्लाई ओवर स्थिति रिलायंस पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटर साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गयी. सूचना मिलते ही नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची. युवक को उठाकर दून अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के पास मिले आधार कार्ड के नंबर से परिजनों को सूचित किया गया. पोस्टमार्टम करने के बाद डेड बॉडी को परिजनों को सुपुर्द किया गया. मृतक उत्तरप्रदेश का रहने वाला था. घटना देर रात की है.

हलवाई का काम करता था युवक

परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक डोईवाला में एक दुकान में हलवाई का काम करता था और देर रात घर लौट रहा था. युवक का परिवार राजीवनगर में किराए के मकान पर रहता था. परिजनों को डेड बॉडी सुपुर्द करने के बाद वह उसे अपने पैतृक घर ले गए.

परिजनों ने नहीं दी तहरीर

पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है. न ही पुलिस ने अपने स्तर से कोई जांच की है. जबकि डीजी लॉ एंड ऑर्डर सख्त आदेश दे चुके हैं कि यदि परिजनों की ओर से तहरीर नहीं दी जाती है, तो पुलिस अपने स्तर से कार्रवाई करे. इसके बावजूद पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

घटना के बाद पुलिस को मृतक के परिजन ने तहरीर नहीं दी है, लेकिन पुलिस का कहना है कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. देर शाम तक पुलिस के हाथ कोई भी सबूत नहीं लगा.

मृतक की पहचान

रोड एक्सीडेंट में जान गवां चुके युवक की पहचान महेश कुमार पुत्र विक्रम निवासी ग्राम मनहादी खास उत्तर प्रदेश हाल राजीवनगर देहरादून के रूप में हुई है.

---------

अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटर साइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. व्यक्ति डोईवाला में हलवाई का काम कर दून लौट रहा था. घटना का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

श्वेता चौबे, एसपी सिटी

---------

हाल के दिनों में हुए एक्सीडेंट

3 जून 2019

- अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महेश कुमार की मौत

30 मई 2019

- डंपर की चपेट में आने से छात्र की मौत हो गई थी, पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई.

4 मार्च 2019

- देहरादून से हरिद्वार जा रही एक महिला की बस की चपेट में आने से मौत हो गई थी