-शास्त्री पुल पर रोड एक्सीडेंट में बीए छात्र की मौत

ALLAHABAD: कहते हैं मौत को बस एक बहाना चाहिए। ट्यूजडे को शास्त्री पुल पर भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक बाइक पर लिफ्ट लेकर घर जा रहा छात्र बेमौत मारा गया। रास्ते में कुछ ऐसा हादसा हुआ कि वह ट्रक के चपेट में आ गया और स्पॉट पर ही उसी मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे की जानकारी दारागंज पुलिस ने उसके घर वालों को दी। पुलिस ने उसकी बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया।

पैदल ही निकला था

पुलिस रिकार्ड के मुताबिक राजेन्द्र सरायइनातय एरिया के रहने वाले हैं। उनका बेटा गजराज उर्फ धीरेन्द्र बीए सेकेंड इयर का छात्र था। ट्यूजडे को वह शहर किसी काम से आया था। शाम को वह पैदल ही अपने घर लौट रहा था। रास्ते में झूंसी साइड जा रहे एक बाइक वाले से उसने लिफ्ट ले लिया। लिफ्ट देने वाला कोई और नहीं बल्कि उसके बुआ का लड़का अनिल था। अनिल अपने साथी संतोष के साथ बाइक से घर लौट रहा था।

ट्रिपलिंग बनी काल

पुलिस ने बताया कि तीनों बाइक से स्पीड से जा रहे थे। अनिल ने पुलिस को बताया कि रास्ते में पुल पर अचानक एक लड़के ने हाथ दे दिया जिससे हाथ अनिल के आंख पर पड़ा। वह बाइक संभाल नहीं पाया और बाइक लेकर गिर गया। इस हादसे में तीनों गिरे तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने गजराज उर्फ धीरेन्द्र को अपनी चपेट में ले लिया। स्पॉट पर ही धीरेन्द्र की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अनिल और संतोष को पकड़ा तो उन्होंने पूरी घटना बताई। पुलिस ने बताया कि अनिल और उसके साथी ने शराब पी रखी थी और स्पीड में बाइक चला रहे थे जिसके कारण वे हादसे के शिकार हो गए।