- आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा, बाइक से आलमबाग आ रहे थे युवक

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW :

पारा इलाके से होकर गुजरने वाले आगरा एक्सप्रेस वे पर दम्मर खेड़ा गांव के पास शनिवार सुबह एक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक बाइक से कानपुर से लखनऊ आ रहे थे. उनकी तेज रफ्तार बाइक रोड किनारे खड़ी इनोवा से भिड़ गई, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

आलमबाग जा रहे थे

बिल्हौर निवासी मोनू कटियार अपने दोस्त अनुज सिंह के साथ आलमबाग में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. रोज की तरह दोनों बाइक से आगरा एक्सप्रेस वे से आलमबाग जा रहे थे. पारा के दम्मर खेड़ा गांव के पास सड़क किनारे साधुओं की इनोवा कार खड़ी थी. इनकी बाइक इनोवा से भिड़ गई. जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई.

रास्ता पूछने के लिए रूकी थी गाड़ी

राजस्थान के जोतपुर से साधुओं को लेकर राम आसरे माधव बिहार के लौकरिया गांव जा रहे थे. कार में सवार साधू राजेश कुमार गुर्जर, बाबा स्वामी सरस्वती, महेंद्र महाराज, जीएसवाई सिंह, रामआसरे माधव सवार थे. ये रोड किनारे गाड़ी रोककर बिहार जाने का रास्ता पूछ रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया.

एक साल पहले हुई थी शादी

मोनू और अनुज एक ही गांव के रहने वाले थे और अच्छे दोस्त भी थे. शुक्रवार को भी वह सुबह एक साथ घर से निकले थे. दोनों के घर उनकी मौत की सूचना भी एक साथ पहुंची. मौत की खबर सुनते ही दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया. मृतक मोनू कटिहार के पिता रमेश चंद कटिहार किसान हैं. अनुज सिंह की शादी एक वर्ष पहले वैशाली सिंह से हुई थी.