ब्रांच मैनेजर से हुई जमकर नोक-झोंक

फीरोजाबाद : थाना दक्षिण के अंतर्गत सुहागनगर भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में एक खाते से युवक के साढ़े तीन लाख रुपये गायब हो गए. इसको लेकर युवक ने बैंक पर जमकर हंगामा किया. इस दौरान प्रबंधक और ग्राहक के बीच काफी नोक-झोंक भी हुई. बाद में दोनों पक्ष शांत हो गए.

किसी और एकाउंट में ट्रांसफर

सुहागनगर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में मनीष गुप्ता का खाता है. मंगलवार सुबह मनीष गुप्ता बैंक पहुंचे और अपने एकाउंट से साढ़े तीन लाख रुपये गायब होने की बात कह कर हंगामा काट दिया. युवक बैंक मैनेजर पर उसके एकाउंट से दूसरे एकाउंट में रुपये स्थानांतरण करने का आरोप लगा रहा था. वहीं, बैंक मैनेजर उसके चेक द्वारा कैश ट्रांसफर होने की बात कह रहे थे.

दोनों पक्षों में हुई बहस

इसको लेकर दोनों में तीखी बहस हो गई. हंगामा होते ही बैक का कार्य रुक गया. लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. काफी देर तक चले हंगामा के बाद दोनों पक्ष शांत हो गए. इस संबंध में जब मनीष गुप्ता से जानकारी चाही तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. मैनेजर ने कहा मामला एकाउंट से रुपये ट्रंासफर का है. इसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी. प्रभारी इंस्पेक्टर केपी सिंह ने बताया उनके संज्ञान में इस तरह का कोई मामला नहीं आया है.