JAMSHEDPUR: मानगो थाना क्षेत्र में अपनी मां के साथ टहलने गयी एक नाबालिग से अश्लील हरकत करने के आरोप में विपिन कुमार यादव को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया। विपिन कुमार यादव मानगो में गाड़ी चलाता था। वह मूल रूप से ग्राम मेशा मजिला, थाना रजोली, जिला नवादा, बिहार का रहने वाला है।

20 जून की घटना

नाबालिग के पिता के बयान पर मानगो थाने में आरोपित विपिन कुमार यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस को दिए बयान में पीडि़ता के पिता ने कहा है कि 20 जून, 2018 की सुबह बच्ची अपनी मां के साथ टहलने गयी थी। टहलने के क्रम में मां आगे बढ़ गयी, इधर बच्ची को आरोपित विपिन पकड़ लिया। इस पर बच्ची चिल्लाने लगी। अचानक बेटी के चिल्लाने की आवाज मैं भी सुना। मैं भागा-भागा वहां पहुंचा। देखा कि मेरी बेटी को पकड़ कर एक आदमी अश्लील हरकत कर रहा था। आवाज सुनकर आसपास के कई लोग जुट गए। लोगों की भीड़ देखते ही वह व्यक्ति एक शौचालय के अंदर जाकर छिप गया। लोगों की मदद से उक्त आदमी को शौचालय से बाहर निकाला गया। पूछताछ में उसने बताया कि किसी ब्रजेश कुमार वर्मा का ड्राइवर है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंच पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया गया। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम विपिन कुमार यादव बताया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

घूर रहा था युवतियों को

युवक को पकड़ा गया तो उसे देखने के लिए लोग एकत्र हो गये। इसी बीच एक युवती ने लोगों को बताया कि कुछ दिन पूर्व यही व्यक्ति स्वीमिंग पुल के पास नहा रहीं युवतियों को घूर-घूर कर देख रहा था और फब्तियां कस रहा था। आरोपित के पकड़ाने के बाद आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली।