जेल भेजने से पूर्व सिपाही मेडिकल कराने के लिए ले गए थे सीएचसी सोरांव

ALLAHABAD: पकड़ा गया हत्या के प्रयास का वांछित आरोपी शुक्रवार दोपहर सोरांव पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया। सिपाही उसे मेडिकल के लिए सीएचसी ले गए थे। खबर मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। देर रात तक पुलिस उसकी तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश देने में जुटी रही।

कई माह से था फरार

सोरांव पुलिस ने क्षेत्र के सरायगोपाल भद्री निवासी गुण्डा पासी को बमुश्किल गिरफ्तार किया था। 307 यानी हत्या के प्रयास मामले में कई माह से पुलिस को उसकी तलाश थी। दोपहर में जेल भेजने से पूर्व सिपाही उसका मेडिकल कराने के लिए थाने से करीब 500 मीटर दूर सीएचसी ले गए थे। बताते हैं कि अस्पताल पहुंचते ही वह सिपाहियों को धक्का देकर हाथ छुड़ा लिया और फरार हो गया। कस्टडी से फरार आरोपी की तलाश में पुलिस देर रात तक हाथ पांव मारती रही।

डूब रहे दोस्त को बचाया पर खुद हो गया लापता

गंगा स्नान करने गया छात्र डूब रहे दोस्त को बचाने के चक्कर में खुद लापता हो गया। नवाबगंज के कालाकांकर एमएपीजी कालेज में रायबरेली के सलवन कोतवाली क्षेत्र स्थित परसदेपुर गांव निवासी अविरल सिंह (19) पुत्र विजय सिंह पढ़ाई करता है। शुक्रवार की शाम वह दोस्तों मुकेश, सूरज, सीतांशु, यथार्थ, प्रखर, अजय के साथ कालाकांकर गंगा घाट पर नहाने गया था। अचानक मुकेश (18) डूबने लगा। यह देख सूरज व अविरल सिंह उसे बचाने के लिए गंगा में कूद पड़े। दोनों ने साथी मुकेश को बचा लिया। सूरज बाहर आ गया। लेकिन अविरल पानी से बाहर नहीं आया। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस देर रात तक उसकी तलाश में जुटी रही।