मुंबई (पीटीआई)। अभिनेता-होस्ट जय भानुशाली व अभिनेत्री माही विज के आंगन खुशियों की किलकारी गूंज उठी है। दोनों पहले से ही दो बच्चों के माता-पिता हैं, जिन्हें उन्होंने गोद लिया था।

जय भानुशाली ने लिखा, राजकुमारी का शुक्रिया
जय भानुशाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी का इजहार करते हुए लिखा कि भविष्य अभी-अभी आया है, एक ब्रांड न्यू बेबी खेलने के लिए। दस छोटी उंगलियां, दस छोटी उंगलियां, मम्मी की आंखें और डैडी की नाक। हमें अपने माता-पिता के रूप में चुनने के लिए राजकुमारी का शुक्रिया। जय ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें उसकी एक तस्वीर थी जिसमें उसके छोटे पैरों को चूमते हुए दिखाया गया था।

माही ने इंस्टाग्राम पर साझा की खबर
माही ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ भी यह खबर साझा की। उन्होंने लिखा, 'ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार हमने एक इच्छा की और यहां आप हैं। हमें अपनी पसंद के रूप में चुनने के लिए धन्यवाद। हम अब पूर्ण हो गए।' हमें एक बच्ची हुई है। इस सब के लिए भगवान को स्पेशल थैंक यू, हम धन्य महसूस कर रहे हैं। मेरा सबसे अच्छा दोस्त यहां है। मेरी जिंदगी बदल दी'।


सुपरस्टार सिंगर की मेजबानी कर रहे हैं जय
जय, जो इन दिनों सुपरस्टार सिंगर की मेजबानी कर रहे हैं, उन्होंने पहले कहा था, 'दुनिया का कोई भी रिश्ता पिता-पुत्री के रिश्ते की पवित्रता से मेल नहीं खा सकता है और मैं चाहता हूं कि जब मेरी पत्नी एक बच्चे को जन्म दे, तो वह एक बच्ची हो। मेरे ऐसी कोई प्राथमिकता नहीं है और ऐसा नहीं है कि मैं पसंद नहीं करूंगा अगर बेटा पैदा होता है, लेकिन मैं इस बंधन की प्रशंसा करता हूं और मेरा पिता के साथ पिता-पुत्र का संबंध रहा है, अब जब मेरा बच्चा होगा, तो मैं एक बेटी चाहूंगा ताकि मैं इस रिश्ते को भी अनुभव कर सकूं।'

 

Posted By: Mukul Kumar

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk