- टीवी की दुनिया में फिर वापसी करेंगे नकुल मेहता

LUCKNOW: कई टीवी सीरियल व शो होस्ट कर चुके नकुल मेहता एक बार फिर टीवी की दुनिया में नजर आने वाले हैं। जल्द ही वह टीवी सीरियल में बिजनेसमैन की भूमिका में नजर आएंगे। सीरियल के प्रमोशन के सिलसिले में वो शहर आये हुए थे। उन्होंने कहा कि मैंने आते ही यहां का खाना खाया, जिसके बारे में काफी सुना था और इसी के चलते लेट हो गया। मॉडलिंग के क्षेत्र से फिल्मी दुनिया में आने वाले नकुल पेशेवर डांसर भी हैं। उन्होंने कहा कि टेलीविजन बहुत बड़ा माध्यम है, जिसमें अच्छा काम भी बड़ी मुश्किल से मिल पाता है। यहां काम करना बहुत ही मुश्किल है। नकुल ने बताया कि आज के दौर में टेलीविजन सिनेमा की तरह ही सशक्त हो चुका है। यहां आपके काम को जल्द ही पहचाना जाने लगता है।

बचपन से थी अभिनय करने की चाहत

डांसर से अभिनेता बनने के सवाल पर उन्होंने बताया कि उनका रुझान हमेशा से ही अभिनय की तरफ रहा था। वो मॉडलिंग से अभिनय के क्षेत्र में आये। उन्होंने फिल्मों के आफर के बारे में कहा कि अभी तो फिलहाल में इसी शो में काफी बिजी हूं। अगर कोई अच्छा ऑफर भविष्य में आता है तो जरूर करूंगा।

रणवीर सिंह हैं पंसद

एक्टर नकुल मेहता ने बताया कि उनको फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह का काम बहुत प्रभावित करता है। रणवीर ने अपने काम से बहुत जल्द ही पहचान बना ली है। काम अच्छा हो तो इंसान को तरक्की करने से कोई नहीं रोक सकता। मैं ऐसा ही काम करने में विश्वास रखता हूं।