नई दिल्ली (एएनआई)। एक्टर स्वरा भास्कर ने शुक्रवार को अपना बर्थडे क्वाॅरंटीन के दौरान सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने फ्रेंड्स से वीडियो काॅल पर कनेक्ट करके अपने बर्थडे को खास बनाया। उनके कुछ दोस्त वीडियो काॅल पर देश के थे तो कुछ कहीं बाहर के। इसके लिए स्वरा ने अपने दोस्तों को थैंक कहा और बर्थडे की एक वर्चुअल बर्थडे पार्टी की। बता दें कि स्वार इस साल 32 की हो गई हैं और गुरुवार को उन्होंने अपने इस बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की।

वीडियो काॅनफ्रेंसिंग पर मनाई बर्थडे पार्टी

स्वरा ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके कई फ्रेंड्स कानफ्रेंस वीडियो काॅल करते दिखे। इस पर उन्होंने कैप्शन लिखा, 'देश और विदेशों से अपने दोस्तों के संग वर्चुअल बर्थडे पार्टी करके मजा आया। चार घंटें गेम खेलते और परफार्मेंस देते हुए कब निकल गए पता ही नहीं चला। तुम लोग हमेशा मेरे लिए बेस्ट रहोगे। निशब्द हूं, कैसे बताऊं कि मैं कितनी लकी हूं कि मुझे तुम जैसे दोस्त और परिवार मिले।' बता दें इस वक्त सभी अपने- अपने घरों में कोरोना को हराने के लिए लाॅकडाउन हैं।

वर्चुअल बर्थडे पार्टी के लिए आभार व्यक्त किया

स्वरा ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने फैंस और दोस्तों का आभार जताते हुए कहा, 'खुशनसीब हूं कि मेरे पास इतने तरह के दोस्त और वेल विशर्स हैं। ये परिवार कितना प्यारा है और उनके विचार भी। मेरे दोस्तों में लाॅकडाउन में मेरे जन्मदिन को कितना स्पेशल बना दिया है। बहुत सारा आभार, हर दिन मिल रही ब्लेसिंग्स को गिनती हूं। थैंकयू आल, बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं।' बता दें कि सोनम कपूर ने भी स्वरा को इंस्टाग्राम पर बर्थडे विश की थी।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner