कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' के बारे में बड़ा ऐलान किया गया है। ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म अगले साल नहीं बल्कि 2022 में रिलीज होगी। इस बात की जानकारी खुद प्रभास ने दी। बाहुबली एक्टर ने फिल्म के टाइटल का पोस्टर इंस्टाग्राम पर रिलीज करते हुए कैप्शन दिया, 'सिनेमाघरों में आदिपुरुष 11.08.2022।" फिल्म, जो "बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाएगी"। फिल्म में प्रभास को आदिपुरुष नाम के एक नायक की भूमिका निभानी है जो लंकेश बने सैफ अली खान का अंत करता है। आदिपुरुष एक 3 डी एक्शन ड्रामा है, जो प्रभास के साथ ओम राऊत की पहली फिल्म है और सैफ अली खान के साथ दूसरी।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं प्रभास
सैफ अली खान इससे पहले ओम राउत के साथ 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में काम कर चुके हैं। आदिपुरुष के कलाकारों में शामिल होने के बारे में बात करते हुए, सैफ ने एक बयान में कहा था: "मैं ओमी दादा (ओम राउत) के साथ फिर से काम करने के लिए रोमांचित हूं।' दूसरी ओर, प्रभास को लगता है कि लोग फिल्म को "प्यार" करेंगे। "हर भूमिका और हर चरित्र अपनी चुनौतियों के साथ आता है, लेकिन इस तरह के चरित्र को चित्रित करना जबरदस्त जिम्मेदारी और गर्व के साथ आता है। मैं अपने महाकाव्य के इस चरित्र को चित्रित करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, खासकर जिस तरह से ओम राउत ने इसे डिजाइन किया है। मुझे यकीन है यह सबको प्रभावित करेगी।'

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

2021 में शुरु होगी शूटिंग
आदिपुरुष भूषण कुमार की टी-सीरीज और ओम राउत द्वारा सह-निर्मित की जाएगी। फिल्म की शूटिंग शेड्यूल अगले साल की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है। आदिपुरुष हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भाषाओं में रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk