मुंबई (मिड डे)। फर्जी दुष्कर्म के मामले में डर के चलते अभिनेता आदित्य पंचोली ने एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस, उनकी बहन और उनके वकील के खिलाफ 30 मई को मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में एक फ्रेश लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि पुलिस ने उसकी पिछली शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

परिवार के खिलाफ हो रही है कांस्परेसी

केस रजिस्टर करने बाद आदित्य ने कहा कि उन्होंने पहले भी वर्सोवा पुलिस से अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके साथ उस वीडियो को भी प्रस्तुत किया था जिसमें ये एक्ट्रेस ने अपने वकील के साथ उन्हें दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी थी। आदित्य के अनुसार वो और उनका परिवार इस बात से काफी डरा हुआ है जबकि पुलिस ने अब तक वीडियो के आधार पर कोई कार्यवाही नहीं की है। यही वजह है कि उन्होंने एक बार फिर यूएसबी ड्राइव में फ्रेश वीडियो के साथ शिकायत दोबारा दर्ज कराई है।

जल्दी लिया जाए एक्शन

अपनी चार पेज की कंप्लेन में आदित्य ने लिखा है कि एक्ट्रेस और उनकी बहन ने अपने वकील के थ्रू मुझ पर दुष्कर्म का केस करने की धमकी दी है अगर वे अंधेरी महानगर मजिस्ट्रेट कोर्ट में चल रही एक आपराधिक मानहानि की कार्यवाही को वापस नहीं लेते हैं। उन्होंने बताया कि ये वकील 6 जनवरी को उनके घर आकर मिला, उस समय आदित्य की वाइफ भी वहां मौजूद थीं। पंचोली ने याचिका में कहा है उनके खिलाफ एक फर्जी दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किए जाने गंभीर खतरा है, जो उनके वकील के साथ बातचीत में काफी स्पष्ट नजर आ रहा है। इसलिए मामले से जुड़े लोगों के अगेस्ट फौरन एक्शन लिया जाना जरूरी है। पुलिस ने शिकायत दर्ज होने की पुष्टी की है। हांलाकि इस बारे में एक्ट्रेस का बयान रिमांइंडर के बावजूद रिकॉर्ड नहीं किया गया है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk