मुंबई (महाराष्ट्र) (एएनआई)। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे मैदान में उतरने जा रहे हैं। आज अादित्य ठाकरे मुंबई के वर्ली विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया है। आदित्य ठाकरे ने नामांकन दाखिल करने से पहले एक बड़े रोड शो को लीड किया। इसमें शिवसेना समर्थकों की काफी भीड़ दिखी।


ठाकरे परिवार से चुनाव लड़ने वाले पहले सदस्य

अादित्य ने एक खुली गाड़ी के ऊपर खड़े होकर अपने समर्थकों का अभिवादन किया। इस दाैरान उनकी नामांकन रैली वर्ली की जिन सड़कों से होकर निकली वहां पर आदित्य ठाकरे का नाम गूंज रहा था। उत्साही शिवसेना समर्थक ढोल की थाप पर थिरकते और पूरे रास्ते में पार्टी के झंडे लहराते दिखे। आदित्य ठाकरे परिवार से चुनाव लड़ने वाले पहले सदस्य हैं।


आदित्य ने शेयर की दादा बाल ठाकरे की पिक्चर
एएनआई से बात करते हुए अादित्य ने कहा, मैं खुश हूं। लोगों का समर्थन को देखकर बहुत अच्छा लग रहा है।अादित्य ठाकरे की नामांकन रैली में भाजपा और अन्य एनडीए-सहयोगी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के झंडे भी दिखे। नामांकन से पहले अादित्य ने अपने दादा और शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की पिक्चर सामने झुकते हुए पिक्चर ट्वीट की।


जूनियर ठाकरे वर्ली सीट से मैदान में उतारे गए
बता दें शिवसेना ने जूनियर ठाकरे को वर्ली सीट से मैदान में उतारा है जो वर्तमान में पार्टी नेता सुशील शिंदे के पास है। शिवसेना और भाजपा संयुक्त रूप से यहां विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं, जो 21 अक्टूबर को होने वाले हैं।  आदित्य ने हाल ही में लोकसभा चुनाव में मिले समर्थन व आगामी विधानसभा चुनाव में समर्थन पाने के लिए राज्य में 'जन आशीर्वाद यात्रा' की।

 

 

 

Posted By: Shweta Mishra