-क्राइस्टचर्च कॉलेज के एडमिशन फार्म यूपी कोआपरेटिव बैंक से लें

-वीएसएडी कॉलेज में 16 जून और अर्मापुर पीजी में 12 जून से मिलेंगे फार्म

KANPUR : सिटी के उन कॉलेजों में एडमिशन फार्म मिलने लगे हैं जहां पर मेधावी स्टूडेंट्स एडमिशन को प्रॉयोरिटी देते हैं। क्राइस्टचर्च कॉलेज के एडमिशन फार्म मंगलवार से यूपी कोआपरेटिव बैंक से बंटने लगे हैं। एएनडी कॉलेज में करीब क्000 स्टूडेंट्स और पीपीएन कॉलेज में करीब क्भ्00 से ज्यादा स्टूडेंट्स ने एडमिशन फार्म लिया है। पीपीएन कॉलेज में एडमिशन फार्म रजिस्टर्ड डाक से स्टूडेंट्स को भेजना है।

ऑन लाइन भी एडमिशन

क्राइस्टचर्च कॉलेज के एक्टिंग प्रिंसिपल प्रो। एके मेहरोत्रा ने बताया कि ट्यूजडे की सुबह से यूपी कोआपरेटिव बैंक की मालरोड ब्रांच से स्टूडेंट्स को फार्म मिलने लगे हैं। स्टूडेंट्स को फार्म भर कर रजिस्टर्ड डाक से भेजना है। ऑन लाइन भी एडमिशन प्रॉसेस शुरू किया जाएगा। स्टूडेंट्स बैंक से एडमिशन फार्म ले सकते हैं।

स्टूडेंट्स क्भ्00 फार्म ले गए

पीपीएन कॉलेज एडमिशन कमेटी के सीनियर मेंबर प्रो। बीडी पांडेय ने बताया कि ऑन लाइन और ऑफ लाइन दोनो विकल्प स्टूडेंट्स को दिए गए हैं। वह जिस माध्यम से एडमिशन लेना चाहें ले सकते हैं। तीन दिन में बैंक से करीब क्भ्00 से ज्यादा फार्म स्टूडेंट्स ले गए हैं। स्टूडेंट्स रजिस्टर्ड डाक से फार्म भरकर कॉलेज को भेजें।

कमेटी से ग्रीन सिग्नल मिलेगा

वीएसएसडी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ। एएस भटनागर ने बताया कि क्म् जून से पीएनबी आजाद नगर से फार्म मिलेंगे। स्टूडेंट्स ख्फ् जून से कॉलेज के पते पर फार्म भर कर रजिस्टर्ड डाक से भेजें। डायेरेक्ट कोई भी फार्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। अर्मापुर पीजी कॉलेज प्रिंसिपल डॉ। जीएल श्रीवास्तव ने बताया कि क्ख् जून से कॉलेज से फार्म दिए जाएंगे। स्टूडेंट्स ख्भ् जून से एडमिशन कमेटी के सामने जाएंगे जहां से उन्हें एडमिशन का ग्रीन सिग्नल मिलेगा। एएनडी कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ। दिव्या तिवारी ने बताया कि एक हजार फार्म बैंक को भेजे गए हैं। 800 स्टूडेंट्स फार्म ले गए हैं। ख्भ् जून से फार्म कॉलेज में स्वीकार किए जाएंगे।