कानपुर। हाल ही में दो दिन की विजिट पर आये अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी वाइफ अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलेनिया ट्रंप देश की हिस्टारिकल बिल्डिंग ताजमहल देखने मंडे शाम आगरा गए थे। इस विजिट के पहले ताज और उसके परिसर की साफ सफाई की गई थी। इसी क्लीनिंग के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने मजाक उड़ाया। ये वीडियो काफी वायरल हुआ। वीडियो में ने इस शख्स ने प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को टारगेट किया था। इस वीडियो को देखने के बाद लिफ्ट करा दे फेम बॉलीवुड सिंगर ने मजेदार रिप्लाई किया।

हमारे पास ताज है

जब इस पोस्ट पर अदनान सामी की नजर पड़ी तो उन्होंने पहले तो इस यूजर को कस के झाड़ लगाई। उन्होने कहा की सबसे पहले तो अपना दिमाग और नियत साफ कर लें। इसके बाद उन्होंने मजाक उड़ाते हुए कहा कि वैसे तुम्हारा जलना स्वाभाविक है क्योंकि साफ करने के लिए ताज महल होना चाहिए जो हमारे पास है तुम्हारे पास नहीं। सामी के इस ट्वीट पर लोगों ने जम कर रिएक्शन दिए और एप्रिशिएट किया।

सफाई का वीडियो

पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें फायर ब्रिगेड से ताजमहल की मीनार पर पानी की बौछार मार कर सफाई का दृश्य नजर आ रहा था। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि डोनाल्ड ट्रम्प को दिखाने के लिए ताजमहल की सफाई चल रही है। ट्रंप को ताजमहल काफी पसंद आया औऱ उन्होंने विजिटर बुक में लिखा कि ये भारत की विविधतापूर्ण संस्कृति की धरोहर है। उनके साथ ताज के दीदार के लिए पत्नी मेलेनिया के अलावा बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनर यहां आये थे।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk