- चार घंटे तक किया बरेली जंक्शन का निरीक्षण

बरेली : बरेली जंक्शन में मुरादाबाद के एडीआरएम ने आकस्मिक निरीक्षण किया. जिसमें उन्होंने रिजरवेशन काउंटर, टिकट काउंटर, इंक्यारी काउंटर, वेटिंग हाल आदि का निरीक्षण किया.

दोपहर ढाई बजे पहुंचे एडीआरएम

शनिवार दोपहर ढाई बजे एडीआरएम अश्वनी कुमार अपनी टीम के साथ बरेली जंक्शन पहुंचे. उनके पहुंचते ही रेल अधिकारियों में खलबली मच गई. आनन-फानन में स्टेशन पर तैनात सभी रेल अधिकारी स्टेशन पर पहुंचे. इसके बाद उन्होंने स्टेशन का निरीक्षण करना शुरू कर दिया. स्टेशन पर पेडिंग कार्यो को निपटाने के आदेश दिए. इस अवसर पर स्टेशन अधीक्षक सत्यवीर सिंह, अभय सिंह चौबे समेत काफी अधिकारी मौजूद रहे.

-------------

कांवडि़यों के लिए ट्रेनों में बढ़ेंगे कोच

बरेली : सावन माह के दौरान कांवडि़यों की भीड़ को देखते हुए रेलवे ने दिल्ली से लेकर हरिद्वार व बरेली से भुज तक जाने वाली ट्रेनों में अतिरिक्त बोगी लगाने की घोषणा की है. स्टेशन अधीक्षक सत्यवीर सिंह का कहना है कि बरेली से हजारों की संख्या में कांवडि़यां जल लेने के लिए ट्रेनों में सवार होकर जाते है. उनकी सुविधा के लिए ट्रेनों में कोच की संख्या बढ़ा दी गई है.

इन ट्रेनों में बढ़ाए कोच

14311 /14312 बरेली-भुज-बरेली आला हजरत एक्सप्रेस में 21 से 25 जुलाई तक बरेली से तथा 22 से 26 जुलाई तक भुज से एसी 3 टीयर तथा द्वितीय श्रेणी स्लीपर का एक-एक अतिरिक्त डिब्बा लगाया जायेगा.

14321/ 14322 बरेली-भुज आला हजरत एक्सप्रेस में 22 से 27 जुलाई तक बरेली से तथा 23 से 30 जुलाई तक भुज से वातानुकूलित 3 टीयर तथा द्वितीय श्रेणी शयनयान का एक-एक अतिरिक्त डिब्बा लगाया जाएगा.