पहले दिन 12 यात्रियों ने कराई सीट बुक

Meerut। मेरठ के ऐतिहासिक और धार्मिक स्थलों के भ्रमण के लिए शुरु की गई रोडवेज की हैरिटेज दर्शन सेवा के लिए सोमवार को बुकिंग की गई। एडवांस बुकिंग के तहत पहले दिन 12 लोगों ने टिकट खरीदकर अपने और अपने परिवारजनों के लिए सीट बुक करा ली।

10 फरवरी को होगा शुभारंभ

सोहराबगेट बस अड्डे पर एमएसटी काउंटर पर बने टिकट काउंटर पर हैरिटेज दर्शन बस के लिए स्पेशल काउंटर बनाकर टिकट दिए गए। एआरएम रोडवेज संदीप लाहा ने यात्रियों को बताया कि यात्रा की शुरुआत दस फरवरी को होगी और 11 फरवरी के लिए आज एडवांस बुकिंग शुरु की गई है।

यात्रा में दिखा लोगों का उत्साह

सबसे पहला टिकट बागपत रोड निवासी आदित्य स्वरुप ने लिया। इसके बाद महीपाल सिंह ने अपने परिवार के साथ चार टिकट, उत्पाल सिंह ने एक टिकट, विनित गुप्ता ने चार और राजपाल सिंह ने एक टिकट बुक कराया। इसके अलावा लोगों ने फोन पर हैरिटेज दर्शन की जानकारी ली और यात्रा का समय पूछा।

परिवहन विभाग की यह एक अच्छी पहल है। इससे मेरठ व आसपास के लोगों को मेरठ के बारे में जानकारियां भी मिलेंगी और ऐतिहासिक महत्व भी पता चलेगा।

डॉ। महीपाल

परिवार के साथ मेरठ को करीब से जानने के लिए यह यात्रा एक अच्छी शुरुआत है। आने वाली पीढ़ी को इस यात्रा पर जरुर जाना चाहिए।

आदित्य स्वरुप

नौकरी के कारण परिवार के साथ घूमने का मौका नही मिलता था। अब रविवार को इस सुविधा का लाभ सभी को मिलेगा और अपने परिवार के साथ घूमने का भी मौका मिलेगा।

विनीत गुप्ता