- तमन्ना पैरामेडिकल कालेज व तमन्ना स्कूल ऑफ नर्सिग के बीच हुआ क्रिकेट मैच

- उड़ान 2014 के अन्तर्गत गवर्नमेंट प्रेस ग्राउण्ड पर आयोजित हुई प्रतियोगिता

ALLAHABAD: तमन्ना पैरामेडिकल कालेज व तमन्ना स्कूल ऑफ नर्सिग के बीच हुए क्रिकेट मैच में तमन्ना ब्लू ने तमन्ना रेड को शिकस्त दी। उड़ान ख्0क्ब् के अन्तर्गत दोनों इंस्टीट्यूशन के बीच गवर्नमेंट प्रेस ग्राउण्ड में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में पहले बल्लेबाजी करते हुए तमन्ना ब्लू ने पांच विकेट के नुकसान पर क्फ्9 रन बनाया। जिसमें कप्तान चन्द्रेश ने ब्0 गेंदों पर म्0 रन बनाए। तमन्ना रेड की पूरी टीम 8फ् रनों पर सिमट गई। इसके बाद तमन्ना रेड ने भी अच्छी शुरुआत की। तमन्ना रेड की ओर से बैटिंग करते हुए अभिषेक मिश्रा ने फ्ख् गेंद पर फ्0 रनों की शानदार पारी खेली। मैच की समाप्ति के बाद चन्द्रेश को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

क्00 मीटर रेस में यलो हाउस की गीता बनी विनर

स्पो‌र्ट्स प्रतियोगिताओं के दौरान आयोजित हुए एथलेटिक्स प्रतियोगिता में क्00 मीटर रेस यलो हाउस की गीता वर्मा विनर रही। जबकि रेड हाउस की अंजू पाल सेकेंड व रेड हाउस की ही अनुपम को तीसरी पोजिशन से संतोष करना पड़ा। पुरुष वर्ग में क्00 मीटर की रेस में ब्लू हाउस के सौरभ को प्रथम व शैलेन्द्र को द्वितीय स्थान मिला। यलो हाउस के मसूद तीसरे स्थान पर रहे। रिले रेस का मुकाबला भी बेहद रोमांच कर रहा। इसमें रेड हाउस विजेता घोषित किया गया। जबकि दूसरे व तीसरे स्थान पर क्रमश: यलो व ब्लू हाउस रहा।

शॉटपुट में ग्रीन हाउस के प्रशांत अव्वल

शॉटपुट में ग्रीन हाउस के प्रशांत अव्वल रहे। दूसरे स्थान पर यलो हाउस के मसूद व तीसरे स्थान पर रेड हाउस के दीपेश रहे। डिस्कस थ्री में रेड हाउस के दीपक ओझा ने जीत हासिल की। जबकि दूसरी पोजिशन ग्रीन हाउस के राजकुमार व तीसरे स्थान पर रेड हाउस के दीपेश को हासिल हुई। इसी प्रकार डांस व मिमिक्री में क्रमश: गरिमा तिवारी व आरती ने प्रथम पोजिशन हासिल की। दूसरे स्थान पर सतीश व सहर रहे। प्रतियोगिताओं के दौरान निर्णायक के रूप में आकाशवाणी की शिखा मिश्रा व दिव्या पाण्डेय रहे। पुरस्कार वितरण संस्थान के निदेशक डॉ। सुरेश द्विवेदी व डॉ। नजमी रहमान ने किया। इस दौरान प्रोग्राम का संचालन डॉ। एलडी पी सिंह, डॉ। पंकज चौबे समेत अन्य लोगों ने किया।