प्रेमी को छोड़ बेटी की बॉडी लेकर पति के पास गांव गई मां पि्रंकल

मकान मालकिन शांती देवी सहित मोहल्ले की चार महिलाएं भी गई साथ

PRAYAGRAJ: पति को छोड़कर चार साल की मासूम को लेकर प्रेमी संग भागी प्रिंकल की आंखों से बुधवार को पछतावे के आंसू छलक रहे थे। प्रेमी राजेंद्र अग्रहरि द्वारा मौत के घाट उतारी गई बेटी पंखुड़ी की बॉडी से वह लिपट कर रो रही थी। लोगों ने समझाया तो फोन से बात कर स्थिति की जानकारी उसने अपने पति को दी। बेवफा पत्‍‌नी को मिली सजा को सुन पति का दिल पिघल गया। उसने बेटी के शव को लेकर गांव आने की सलाह दिया। इसके बाद वह एम्बुलेंस से बेटी के शव को लेकर मोहल्ले की कुछ महिलाओं संग गांव पति के पास चली गई।

गांव में होगा अंतिम संस्कार

खुल्दाबाद एरिया के चकनिरातुल मोहल्ले में शांती देवी के यहां रेंट पर प्रिंकल प्रेमी राजेंद्र अग्रहरि व चार साल की बेटी पंखुड़ी संग रह रही थी। मंगलवार को प्रेमी राजेंद्र ने सौतेली बेटी पंखुड़ी को चाकू से गोदने के बाद खुद को भी मार दिया। हॉस्पिटल में पंखुड़ी की मौत हो गई। जबकि राजेंद्र जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। घटना के बाद बेटी के शव पर बिलख रही प्रिंकल की आंखों में अपनी करतूत पर पछतावे के आंसू बह रहे थे। मुसीबत की इस घड़ी में वह खुद को अकेला महसूस करने लगी। लोगों ने समझाया तो उसने फोन पर सिद्धार्थनगर के बयारे निवासी पति शिवानन्द पुत्र भागवंत से बात की। बिलखते हुए उसने हालात की जानकारी उसे दी। मासूम बेटी के कत्ल की खबर सुन पिता शिवानन्द का गला भर आया। वह सिर्फ इतना कह सका प्रिंकल तुम गाड़ी बुक करो और बेटी के शव को लेकर गांव आ जाओ। यहां उसका अंतिम संस्कार करेंगे। गाड़ी का किराया आने पर दे दिया जाएगा। इसके बाद मकान मालकिन शांती देवी व चार अन्य महिलाएं संग पंखुड़ी के शव को लेकर प्रिंकल ससुराल पति के पास सिद्धार्थनगर चली गई।

वह बेटी के शव को लेकर पति के पास सिद्धार्थनगर चली गई है। उसके साथ चकनिरातुल मोहल्ले की कुछ महिलाएं भी गई हैं। उसकी पति से फोन पर बात हुई है। महिला को थाने का सीयूजी नंबर दे दिया गया है। कहा गया है कि कोई दिक्कत समझे तो वह फोन पर बात कर सकती है। घायल उसके प्रेमी पर हत्या का मुकदमा है। पुलिस अभिरक्षा में उसका इलाज चल रहा है।

रोशन लाल, इंस्पेक्टर खुल्दाबाद