कानपुर। 90 के दशक में हीरोज के अपोजिट विलेन के दमदार किरदार से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर महेश आनंद का शनिवार को निधन हो गया। महज 57 साल की उम्र में उनके निधन की खबर अचानक पता चली जब उनके घर में उनकी डेड बाॅडी पड़ी मिली। हालांकि उनके निधन की वजह अब तक सामने नहीं आई है पर अचानक ही उनके निधन की वजह से फिल्म जगत में हड़मंच मच गया है। मालूम हो महेश बड़े एक्टर्स की कई फिल्मों में नजर आए हैं। उन्होंने गोविंदा, संजय दत्त और अमिताभ बच्चन तक के साथ स्क्रीन शेयर की है। हालांकि अब तक उनके निधन की वजह सामने नहीं आई है और उनकी बाॅडी शनिवार शाम को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई थी।

श्रीदेवी के निधन के साल भर बाद इस एक्टर की भी अचानक हुई मौत,घर पर पड़ी मिली डेड बाॅडी

इन फिल्मों में आ चुके नजर

See Also

वहीं फिल्म जगत में महेश कई स्टार्स के साथ नजर आ चुके हैं। महेश गोविंंदा के साथ फिल्म 'रंगीला राजा' में साथ काम कर चुके हैं। इसके साथ वो फिल्म 'कुरुक्षेत्र', 'कुली नंबर वन', 'विजेता', 'शहंशाह' में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय किया है। वहीं इनके परिवार में इनकी पत्नी उषा बचानी और दो बच्चे त्रिशूल आनंद और राहिब खान हैं। मालूम हो इनके निधन की जानकारी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल से दी।

श्रीदेवी के निधन के साल भर बाद इस एक्टर की भी अचानक हुई मौत,घर पर पड़ी मिली डेड बाॅडी

श्रीदेवी का भी इसी महीने में हुआ था निधन

मालूम हो पिछले साल श्रीदेवी का भी इसी महीने में 24 फरवरी को निधन हुआ था। एक्ट्रेस दुबई में अपने भांजे की शादी अटेंड करने पहुंची थी। वहीं शादी के एक दिन बाद वो जिस होटल में रुकी थीं उसी के बाथरूम में उनकी डेड बाॅडी मिली थी। उनकी बाॅडी बाथरूम के बाथटब में डूबी हुई थी। कहा जाता है कि वो बाथटब में जाने से पहले वो ड्रंक थीं और उसमें काफी ज्यादा पानी भरा था। खुद को संभाल न पाने की वजह से वो उसमें डूब गईं। वहीं उनकी सांस रुकी और मौत हो गई।

श्रीदेवी के निधन के साल भर बाद इस एक्टर की भी अचानक हुई मौत,घर पर पड़ी मिली डेड बाॅडी

तस्वीरें: बोमन ईरानी दोबारा दादा बने, बाॅलीवुड के ये स्टार भी बन चुके हैं ग्रैंड पेरेंट

तस्वीरें: अभिषेक ने ऐश और आराध्या संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, पिता अमिताभ और बच्चन परिवार दिखा साथ

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk