कानपुर (फीचर डेस्क)। सेक्रेड गेम्स सीरीज, जिससे सैफ अली खान ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया था, को 'इंटरनेशनल ऐमी अवाॅर्ड्स में नॉमिनेशन हासिल होगा, यह खुद उन्होंने भी नहीं सोचा था। हालांकि, इस एक्टर का यह जरूर कहना है कि इस शो को जो कुछ मिला है, वह यह डिजर्व करता है। बता दें कि इस शो को 'बेस्ट ड्रामा कैटेगरी में ब्राजील के कॉन्ट्रा टोडोस 3, जर्मनी के बैड बैंक्स और यूके के मैक्माफिया के साथ नॉमिनेट किया गया है।

ईमानदारी से काम करने का नतीजा

सेक्रेड गेम्स में सरताज सिंह नाम के पुलिस ऑफिसर का रोल करने वाले सैफ को उनके काम के लिए काफी पसंद किया है। वह कहते हैं, 'यह शानदार लम्हा है। हमारी सोच थी कि हम एक ऐसे प्लैटफॉर्म पर, जो इंटरनेशनल है, पूरी ईमानदारी से काम करें। मुझे लगता है कि यह शो डिजर्व करता था कि उसे इंटरनेशनल प्लैटफॉर्म पर नॉमिनेशन हासिल हो। पूरी टीम और प्रोडक्शन को इसका क्रेडिट जाता है, जाहिर सी बात है इसके डायरेक्टर्स और लवली एक्टर्स का भी इसमें कॉन्ट्रिब्यूशन रहा है।

सैफ की ये आदत नहीं पसंद है बेबो को

सैफ और उनकी वाइफ करीना कपूर खान बी-टाउन के सबसे 'लवेबल। कपल हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है, लेकिन सैफ की एक आदत करीना को बिल्कुल पसंद नहीं है। एक चैट शो के दौरान करीना से जब पूछा गया कि सैफ की कौन सी आदत उन्हें सबसे ज्यादा नापसंद है तो उन्होंने जवाब देते हुए बताया कि उनके हसबैंड का हर चीज पर पहला रिएक्शन 'ना होता है। करीना के मुताबिक, 'अगर मैं सैफ से कहूं कि क्या मैं सोफे को फिर से बनवा लूं तो उनका पहला जवाब नहीं ही होगा। इसके करीब तीन घंटे बाद वह मुझे मैसेज करेंगे और कहेंगे कि हां तुम्हें सोफा फिर से बनवा लेना चाहिए।

पाउलो कोएल्हो और नवाजुद्दीन हुए एक-दूसरे के काम के कायल, तारीफ में कही ये बात

कर लिया 'बंटी और बबली 2 ' से किनारा?

खबरें थीं कि सैफ अली खान 'यशराज बैनर तले बनी फिल्म बंटी और बबली 2 में थर्ड लीड के तौर पर नजर आएंगे। कहा गया था कि सैफ को इस मूवी का आइडिया पसंद आया था और उन्होंने इसके लिए हामी भी भर दी थी। हालांकि, इसको लेकर लेटेस्ट न्यूज यह है कि उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी है। अभी उनके इस फैसले के पीछे की वजह पता नहीं चली है। साल 2005 में रिलीज हुई अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी। मेकर्स कई सालों से इसके रीमेक की प्लानिंग कर रहे थे। इसके सीक्वल में लीड एक्टर्स के तौर पर गली बॉय स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवी वाघ चुने गए हैं। थर्ड लीड के लिए पहले अभिषेक बच्चन को भी कंसीडर किया गया था लेकिन उन्होंने यह मूवी करने से मना कर दिया था।

features@inext.co.in

नेपोटिज्म पर बोलीं सारा, क्यों कहा अब एक आउटसाइडर की तरह दूंगी फिल्मों के ऑडिशन

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk