कानपुर। स्मृति ईरानी ने 2014 में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हाथों अमेठी में अपनी हार का हिसाब बराबर करते हुए इस बार के लोकसभा चुनावों में जीत हासिल की है। इस खुशी में उन्होंने लोकप्रिय टीवी श्रृंखला "गेम ऑफ़ थ्रोन्स" का सहारा लेते हुए अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट साझा की। ये पोस्ट गेम ऑफ़ थ्रोन्स के दूसरे सीज़न 'द नॉर्थ रिमेम्बर्स' से ली गई है। इस में चंद्रमा के बैकग्राउंड में एक डायर वुल्फ नजर आ रहा है।

एकता कपूर का दिल
इस तस्वीर को देखने के बाद बहुत सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने कमेंट किए हैं इनमें से सबसे खास है स्मृति ईरानी के सुपर हिट शो सास भी कभी बहू थी की निर्माता और फिल्ममेकर एकता कपूर का रिएक्शन। जहां एक "गेम ऑफ थ्रोन्स" फैन ने किया, "क्वीन ऑफ नॉर्थ" वहीं स्मृति की करीबी दोस्त, एकता ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर दिल के इमोटिकॉन्स बना कर प्यार जताया।

जीत के बाद स्मृति ईरानी के गेम ऑफ़ थ्रोन्स से जुड़े पोस्ट पर आया एकता कपूर का दिल

घर में मिली मात
परिवार के गढ़ में कांग्रेस अध्यक्ष को हराकर, स्मृति ने कांग्रेस को सबसे बड़ा झटका दिया है। उन्होंने 55,000 से अधिक मतों से उत्तर प्रदेश में अमेठी सीट जीती और कुल 4,5, 68,514 वोट लिए। यह पहली बार नहीं है जब स्मृति ने इंस्टाग्राम पर "गेम ऑफ थ्रोन्स" का से जुड़ी पोस्ट शेयर की है। आज सुबह, उन्होंने अपने मतदाताओं को धन्यवाद दिया और ट्वीट भी किया कि, "अमेठी के लिए एक नई सुबह, एक नई प्रतिज्ञा। आपने विकास में अपना विश्वास रखा, अमेठी के प्रति आभारी हूं।"

 

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk