पुलिस कार्रवाई से स्पा सेंटर संचालकों में खलबली

आगरा। ताजगंज क्षेत्र में पुलिस ने सोमवार को स्पा सेंटर्स पर छापेमारी की। चार सेंटर्स पर कार्रवाई के दौरान कई युवक-युवतियां संदिग्ध अवस्था में मिलीं। पुलिस को सूचना मिल रही थी कि इन स्पा सेंटर्स की आड़ में अवैध कारोबार संचालित किए जा रहे हैं। हिरासत में लिए गए युवक-युवतियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

बड़े होटल से लाए जाते थे कस्टमर

एसपी सिटी रोहन प्रमोद बोत्रे के नेतृत्व में क्षेत्रीय अधिकारी अविनाश जसवाल, ताजगंज थाना प्रभारी अनुज कुमार ने चार स्पा सेंटर्स पर कार्रवाई की। संदिग्ध अवस्था में मिलीं 19 युवतियों और सात युवकों से पुलिस हिरासत में पूछताछ की जा रही है। ताजगंज थाना प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि स्पा की आड़ में दूसरे कारोबार संचालित हो रहे थे। ताजगंज क्षेत्र के बड़े होटलों से भी सर्विस के लिए लोगों को लाया जाता है। पुलिस को इस संबंध में काफी समय से सूचना मिल रही थी।

ताला लगाकर भाग निकले

पुलिस की कार्रवाई से ताजगंज थाना क्षेत्र में संचालित स्पा सेंटर्स में अफरातफरी मच गई। कार्रवाई की खबर से अधिकतर स्पा संचालक ताला लगाकर भाग निकले। इससे पहले भी स्पा सेंटर्स पर कार्रवाई की गई। लेकिन, कुछ समय बाद स्पा संचालक दोबारा इस कारोबार को शुरू कर देते थे। नाम नहीं छापने की शर्त पर स्पा सेंटर संचालक ने बताया कि शहर में 60 से अधिक व अकेले ताजगंज में 32 स्पा सेंटर हैं।

शहर में स्पा सेंटर्स

करीब 65

ताजगंज क्षेत्र में

करीब 32

पुलिस की कार्रवाई

04 स्पा सेंटर पर

शहर में चल रहे स्पा सेंटर्स पर कार्रवाई की गई है। चार स्पा सेंटर्स से करीब दो दर्जन से अधिक युवक, युवतियों को संदिग्ध अवस्था में हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

रोहन प्रमोद बोत्रे, एसपी सिटी