-वेडिंग सीजन को ध्यान में रखते हुए कस्टमर्स कर रहे शॉपिंग

--फेस्टिव सीजन में ड्रैसेज पर मिल रहा डिस्काउंट

आगरा. दिवाली के दिन परफैक्ट लुक के लिए लोग परफैक्ट आउटफिट की तलाश में हैं. कोई अपने लिए सिगरेट पैंट के साथ लंबे जैकेट को खरीद रहा है, तो किसी ने हैवी स्कर्ट और क्रॉप टॉप को कैरी करने का डिसाइड किया है. कुछ महिलाओं में ट्रेडिशनल साड़ी ही पहली च्वॉइस बनी हुई है. ब्वॉयज भी इस बार डिजाइनर कुर्ता-पायजामा को ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. कुल मिलाकर इस बार की दिवाली एथनिक वियर वाली है. सभी ट्रेडिशनल एथनिक वियर को ही अपनी प्रायरिटी में ले रहे हैं. दिवाली की शॉपिंग करते वक्त लोग इस बात का भी ध्यान रख रहे हैं कि वे दिवाली के कपड़ों को आने वाले वेडिंग सीजन में भी कैरी कर सकें.

मिल रहा है डिस्काउंट

मार्केट में इस फेस्टिव सीजन में ड्रैसेज पर डिस्काउंट भी मिल रहा है. कई स्टोर्स एथनिक वियर और फॉर्मल ड्रैसेज पर 30 से 50 तक का डिस्काउंट दे रहे हैं. फेस्टिव सीजन में ड्रैसेज की डिफरेंट रेंज अवेलबल है. ग‌र्ल्स के लिए इंडो-वेस्टर्न, लहंगा-लांछा, गाउन, साड़ी, सूट शरारा आदि अवेलेबल हैं. ब्वॉयज के लिए डिजायनर कुर्ता-पायजामा, कोटी कुर्ता-पायजामा, मोदी जैकेट, सूट्स, शेरवानी अच्छे ऑप्शन हैं. दिवाली के मौके पर सिटी के शोरूम्स और मॉल्स में देर रात तक लोग शॉपिंग कर रहे हैं.

इस फेस्टिव सीजन कस्टमर्स के लिए ड्रैसेज की डिफरेंट रेंज अवेलेबल है. इस दिवाली पर लोग एथनिक वियर्स को ज्यादा पसंद कर रहे हैं. शॉपिंग करते टाइम लोग वेडिंग सीजन को ध्यान में रखते हुए दिवाली की शॉपिंग कर रहे हैं. बिजनेस के लिहाज से ये दिवाली हैप्पी दिवाली होने के आसार हैं.

दिनेश, बाबा प्लाजा

Posted By: Inextlive