ALLAHABAD: शक्की पत्‍‌नी से परेशान बम्रौली एयरफोर्स में तैनात राम निवास ने ऑफिस में फांसी लगा कर जान दे दी। मौके पर पहुंचे एयरफोर्स अफसरों व धूमनगंज पुलिस ने दफ्तर से अलग-अलग दो सुसाइड नोट बरामद की है। उसने पत्‍‌नी के लिए दो पन्ने का और एक मां-बाप के एक पन्ने का सुसाइड नोट लिखी है।

मूलरूप से हरियाणा के कैथल जिला स्थित पुंडरी थाना क्षेत्र के सिरमाल गांव निवासी एयरफोर्स कर्मी राम निवास यहां एयरफोर्स की प्रयाग बिहार कॉलोनी में पत्‍‌नी व दो बच्चों के साथ रहते थे। रविवार सुबह अपने दफ्तर में फांसी लगाकर उन्होंने खुदकुशी कर ली। सूचना पर एयरफोर्स के अधिकारी व धूमनगंज पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मृतक के पा से दो सुसाइड नोट मिले। सीओ सिविल लाइंस श्रीशचंद्र ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

महिला ने की खुदकुशी

शिवकुटी थाना क्षेत्र के गोविंदपुर मोहल्ला निवासी महिला चांदनी का शव रविवार को कमरे देख परिजन दंग रह गए। पुलिस के मुताबिक मृतका के पिता रमेश चन्द्र जायसवाल ने बताया कि तीन साल पहले उसने चांदनी की शादी थरवई के राहुल सिंह चंदेल से की थी। आरोप है कि राहुल अक्सर दहेज के लिए मारता पीटता था। सुबह वे तेलियरगंज निमंत्रण में गए थे। काफी आवाज देने के बाद दरवाजा नहीं खुला तो तोड़ कर अंदर घुसे। कमरे में उसका शव फांसी के फंदे से लटक रहा था। राहुल दोनों बच्चों को लेकर फरार था।