feature@inext.co.in

KANPUR: ऐश्वर्या राय बच्चन हॉलीवुड फिल्मों में कमबैक करने वाली हैं। खबर है कि उन्हें हॉलीवुड की एक फिल्म ऑफर की गई है और अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को हैंडल करने के लिए एक टीम भी हायर की है। इंटरनेशनल लेवल पर ऐश्वर्या की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं और अब तक वह हॉलीवुड की पांच फिल्मों में काम चुकी हैं जिनमें ब्राइड एंड प्रिजुडिस, द मिस्ट्रेस ऑफ स्पाईसेज, प्रोवोक्ड, द लास्ट लीजन और द पिंक पैंथर-2 शामिल हैं।

ससुर अमिताभ संग ऐश्वर्या होंगी इस फिल्म में,चल दीं हाॅलीवुड की राह

See Also

ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार

ऐश्वर्या आखिरी बार बॉलीवुड की फिल्म फन्ने खां में राजकुमार राव और अनिल कपूर के साथ नजर आई थीं। मगर बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पाई। कुछ वक्त पहले ये भी खबर थी कि वह अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म गुलाब जामुन में नजर आएंगी लेकिन फिल्म को लेकर कोई ताजा अपडेट नहीं हैं।

ससुर अमिताभ संग ऐश्वर्या होंगी इस फिल्म में,चल दीं हाॅलीवुड की राह

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी इस फिल्म में दिखेंगे साथ, कुछ ऐसी होगी कहानी

जया बच्चन के बर्थडे पर पति अमिताभ की ओर से खुशखबरी, घर ले आए ये नई लग्जरी कार

ससुर अमिताभ संग होंगी इस फिल्म में

इसके अलावा उन्हें ससुर अमिताभ बच्चन के साथ मणि रत्नम की अगली फिल्म में साइन किए जाने के भी कयास लगाए जा रहे थे, जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी हुई नहीं है। अब एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर इंटरेस्टेड हैं और इससे जुड़ पेपर वर्क अभी प्रोसेज में हैं। सब कुछ ठीक रहा तो साल के एंड तक फिल्म की इसकी अनाउंसमेंट की जा सकती है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk